Bairad News- घर से गायब 19 वर्षीय पवन की लाश मिली,पिता ने कहा हत्या की है:कावड़ लेकर लौटा था युवक

बैराड। खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ नगर से आ रही है कि बैराड कस्बे में एक युवक का शव संदिग्ध स्थिति में मिला हैं। युवक के पिता ने कहा कि मेरे बेटे की हत्या की है। युवक अभी कावड़ यात्रा पर गया था। पुलिस ने घटना स्थल पर जांच की और शव को पीएम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर युवक के शरीर पर घसीटने के निशान भी मिले है।

जानकारी के अनुसार पुराने बैराड़ के मकानो के खंडहरों में पवन उर्फ छेना उम्र 19 साल पुत्र अखेराज रावत की लाश मिली है। जिस जगह पर पवन की लाश मिली है यह अधिक आबादी वाला क्षेत्र नहीं है,इसलिए यह नशेडियो की पहली पसंद है। यह बेराड क्षेत्र के नशेड़ी नशा करने आते है। बताया जा रहा है कि पवन के पास स्मैक की एक खाली सिरिंज भी मिली हैं।

आज सुबह पुलिस को सूचना मिली की बैराड़ के पुराने खंडहरों में एक युवक पडी होने की सूचना बैराड पुलिस को मिली। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच की लाश की पहचान पवन रावत के रूप में की गई। पवन कल शाम से अपने घर से गायब था। पवन के पिता का कहना था कि पवन अभी कावड़ लेकर आया था और सामान्य और खुश था।

मृतक पवन के पिता ने पवन की हत्या के आरोप लगाते हुए बताया कि पवन ने जो शर्ट पहनी है और और घर से जो शर्ट पहन कर निकला था दोनों अलग हैं। साथ ही उसकी एक चप्पल भी गायब है,शरीर पर घसीटने के भी निशान देखे गए हैं। अपने बेटे की हत्या होने के आरोप अज्ञात लोगों पर लगाए।

अखेराज ने बताया कि उसका बेटा पवन बीते कुछ रोज पूर्व ही कावड़ यात्रा से लौट कर आया था और घर पर भी हंसी.खुशी रह रहा था। बीते रोज वह घर से निकला था लेकिन वापस नहीं आया। सुबह उसका शव खंडहर में मिलने की सूचना मिली।