मेडम 6 माह के अवकाश पर, दूसरी नहीं आई चौपट हुई पढाई: जनसुनवाई- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी के कलेक्ट्रेट से मिल रही है। मंगलवार को जनसुनवाई में पहुचे शासकीय एकीकृत हायर सेकेंडरी आईटीबीपी करेरा की दसवीं कक्षा की पढ़ने वाली कई छात्र छात्राएं पहुंची स्कूल में संस्कृत शिक्षक की व्यवस्था एवं तहसील कार्यालय से संस्था के शिक्षक का संलग्नीकरण समाप्त करने के लिए एक ज्ञापन सौंपा है।

जानकारी के अनुसार आज कलेक्टर सभागार में आयोजित हुई जनसुनवाई में शासकीय एकीकृत हायर सेकेंडरी आईटीबीपी करेरा की दसवीं कक्षा की पढ़ने वाली कई छात्र छात्राएं पहुंची जहां उन्होंने बताया कि उनके स्कूल में नियमित शिक्षिका 20 जुलाई 2022 से 6 माह के लिए प्रसूति अवकाश पर चली गई है।

अब उनके तिमाही की परीक्षा माह सितंबर से शुरू होना है और उन्हें अध्ययन कराने के लिए स्कूल में संस्कृत का शिक्षक नहीं है इससे उनके भविष्य और उनके अध्ययन पर असर पढ़ रहा है। छात्राओं का कहना था कि ऐसे में अगर उन्हें अध्ययन नहीं कराया गया और उनके सितम्बर माह में होने वाले तिमाही परीक्षा में अंक प्राप्त नहीं हुए तो वह उनके साथ अन्याय होगा।

इसी की शिकायत लेकर गए वह आज कलेक्टर के पास आई है उन्होंने कलेक्टर से अनुरोध किया है कि जल्द से जल्द उनके स्कूल में संस्कृत का शिक्षक की व्यवस्था कराएं जिससे वे अपने अध्ययन को सुचारू रूप से जारी रख सकें।
G-W2F7VGPV5M