3 माह से नही मिला वेतन, खाने के भी पड रहे है लाले, कलेक्टर से मिले कर्मचारी- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज कलेक्ट्रेट मे आयोजित जनसुनवाई से मिल रही हैं कि बिजली विभाग में विृक्स योजना के अतंर्गत काम करने वाले कार्मचारियों को तीन माह का वेतन न मिलने से लोगों के खाने रहने के लाले पड़ गए है। तंगी हालत से जूझ रहे लोगों ने आज कलेक्टर जनसुनवाई में गुहार लगाई है। मध्यप्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी के आला अधिकारियों भी उनकी सुनने को तैयार नहीं ।

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी में ब्रिक्स योजना के तहत विधुत विभाग ने कर्मचारियों की भर्ती की थी उसके तहत मानदेय भी तय किया 7200 रू के मानदेय पर लोगों को नौकरी पर रखा गया था ।

बावजूद इसके तीन माह से कार्य करने वाले सभी कर्मचारियों को वेतन रोक दिया गया है। आज दिनांक तक किसी को भी वेतन नहीं दिया गया है। जिसकी शिकायत लेकर सभी ब्रिक्स कर्मचारी कलेक्टर कार्यालय में अपनी समस्या को लेकर कलेेक्टर गुहार लगाई है साहब तीन माह का वेतन न मिलने से तंगी हालत से जूझ रहे है।

विधुत विभाग के अधिकारियों से भी गुहार लगा चुके है। बावजूद इसके कोई सुनने को तैयार नहीं है साहब हम गरीब लोगों है हमारी इतनी हैसियत नहीं है कि किसी से उधार लेकर हम अपने जीवन को चला सके हमारा रुका हुआ तीन माह का वेतन दिया जाए ।
G-W2F7VGPV5M