2 माह की बछिया के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का प्रयास,विरोध किया तो मारपीट

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि दिनारा कस्बे के पास स्थित अशोक होटल के पास 2 युवको ने 2 माह की बछिया के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का प्रयास किया,बछिया मालिक बछिया की आवाज सुनकर उठ गए और उन्होने इन युवको को रोकने का प्रयास किया तो युवको ने मालिक के साथ मारपीट कर दी। जब वह चिल्लाने लगे तो पड़ोसी आ गए। दो युवकों में से एक युवक को पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार होटल के पास रहने वाले पुष्पेन्द्र तिवारी उर्फ कल्लू महाराज पुत्र रामस्वरूप तिवारी उम्र 28 साल शुक्रवार की मध्य़ रात करीब 12 बजे जब अपने घर में सो रहा था, तभी उसे अपनी गाय वह दो माह की बछिया की आवाज सुनाई दी।

जब उसने बाहर आकर देखा, तो बछिया वहां नही थी। गाय मालिक पुष्पेंद्र ने जब टार्च से देखा तो बछिया के चारों पैर बाधंकर दो लड़के पकड़े खड़े थे, जिनमे एक नग्न अवस्था में खड़ा बछिया के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने की कोशिश कर रहा था। पुष्पेंद्र ने बताया जब में वहां पहुंचा तो दोनों लड़के मुझे देखकर भागे, फिर मैने जैसे ही शोर मचाया तो लड़कों ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। पुष्पेंद्र की आवाज सुनकर पड़ौसी दीपक तिवारी और हरनारायण पाल भी आ गए, उनमें से एक लड़के को भागते हुए पकड़ लिया।

पूछताछ करने पर पहचान समीर पुत्र शौकत खान निवासी भांडेर रोड राजेंद्र भारती पेट्रोल पंप के पास दतिया बताया। शौकत ने दूसरे युवक की पहचान अब्दुल पुत्र पप्पू खान के रूप में की। पकड़े गए आरोपियों ने भी पूछताछ में स्वीकार किया कि वह बछिया के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का प्रयास कर रहे थे। समीर खान को पुलिस थाने ले जाया गयाए जहां दोनों के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य सहित मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।