Shivpuri News- आधा दर्जन से अधिक एटीएम में चोरी वारदाते नही हुई ट्रसे, शायद चोर चलकर थाने आऐंगे

बेराड। बैराड़ नगर में बैंक और एटीएम पिछले काफी समय से चोरों के निशाने पर बने हुए हैं। चोर लगातार बैंक और एटीएम को दुस्साहसिक अंदाज में निशाना बना रहे हैं। बावजूद इसके पुलिस चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश करने में फिसड्डी साबित हो रही है। बैंक एटीएम से लेकर नगर और गांवों तक में हुई चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चोरों तक पहुंचने में पुलिस की सांस फूल रही है।

पिछले कुछ समय से बदमाशों ने चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर नगर से लेकर गांव तक में दहशत मचा दी है। बात करें पिछले दिनों मकलीझरा गांव में एक किसान के घर हुई 12 लाख की चोरी की या बैराड़ नगर के मुख्य बाजार में स्थित एसबीआइ बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटने हो या तीन दिन पूर्व मध्यांचल बैंक में किसान की जेब काटने की घटना हो। इन सब वारदातों को ट्रेस नहीं किया जा सका है।

यह हुई घटनाएं जो अब तक ट्रेस नहीं हुईं
बैराड़ में 26 दिसंबर 2021 को नया बस स्टैंड क्षेत्र में स्थित एसबीआइ बैंक के एटीएम को 2 बदमाशों ने पोर्टेबल गैस कटर से काटकर लूटने का प्रयास किया। लेकिन एटीएम बूथ में धुआं भर जाने के कारण बदमाश एटीएम को लूटने में सफल नहीं हो सके। एटीएम को गैस कटर से काटने की पूरी वारदात एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

बैराड़ नगर के मुख्य बाजार बिजली घर के सामने इंडिया वन प्राइवेट कंपनी के एटीएम में 11 अप्रैल को अज्ञात चोरों ने एटीएम बूथ के अंदर घुस कर एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा और एटीएम मशीन में जबरदस्त तोड़फोड़ कर रुपयों को निकालने का प्रयास किया। यह वारदात भी सीसीटीवी में कैद हुई थी।

बैराड़ नगर में आमने सामने स्थित यूको बैंक और मध्यांचल ग्रामीण बैंक में पैसे जमा करने आए किसानों के साथ जेब कटी की वारदातें का खुलासा भी पुलिस आज तक नहीं कर सकी है। जबकि हर बार वारदात को अंजाम देने वाले चेहरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। तीन दिन पहे बन्हैरा खुर्द गांव के लखन पुत्र ज्ञानी यादव की जेब काटकर 45000 चोरी कर लिए थे।

इसके पूर्व टौरिया खालसा गांव के बुजुर्ग किसान परमू जाटव की 6000 की जेब कट चुकी है। वहीं यूको बैंक में पैसे जमा करने आए वमनपुरा गांव के केदार जाटव की भी 20000 की जेब कट चुकी है।