Shivpuri News- कृष्णा ज्वेलर्स पर सोने की इयररिंग चोरी करते पकडी गई चोरनी पुलिस के सुपुर्द किया

शिवपुरी। खबर शहर के प्रतिष्ठित ज्वैलर्स कृष्णा ज्वैलर्स से आ रही है कि कृष्णा ज्वैलर्स पर गहने खरीदने आई एक महिला ने ज्वैलर्स संचालक की चकमा देते हुए एक सोने की बाली चुरा ली और पसंद न आने का बहाना बनाते हुए अन्य दुकान पर चली गई। जब संचालक ने अपने गहने गिने तो एक जोडी बाली कम निकली,उसने तत्काल कैमरे चेक किए तो उसमे महिला बाली चुराते हुए कैद हो गई।

जानकारी के अनुसार प्रगति बाजार में स्थित कृष्णा ज्वैलर्स पर आज दोपहर लगभग 3 बजे कोलारस में निवास करने वाली सुनीता गोड उम्र 45 वर्ष गहने खरीदने के बहाने दुकान पर पहंची। ज्वैलर्स की दुकान पर उस समय संचालक का पुत्र समीर गर्ग दुकान पर बैठा था। महिला ने कहा की उसे सोने की बाली चाहिए। बताया जा रहा है कि उक्त महिला ने बाली देखी और पसंद नहीं आई बोलकर चली गई।

समीर गर्ग ने जब अपने गहने गिने तो उसमे एक जोडी बाली जिसका वजन 5 ग्राम कीमत 20 हजार रूपए की गायब निकली,समीर ने तत्काल अपनी दुकान में लगे कैमरे को चेक किया तो उसमें देखा की महिला ने सोने की वाली अपने हाथ में छुपाई और चली गई।

समीर और पड़ोस के दुकानदार ने उक्त महिला को बाजार में भेजना शुरू तो वह अन्य एक और दुकान पर मिल गई। समीर ने कहा कि हमारी वाली गायब हो तो महिला ने कहा की मैने कोई बाली नहीं ली आप अपनी दुकान चेक कर लो,वही गर गई होगी,चलो में तलाश करवाती हूं वाली को,इतना कहते हुए उक्त महिला समीर के साथ उसकी दुकान पर आ गई और सोफे के नीचे वाली तलाशने के बहाने वाली को वही रखते हुए बोली यह मिल गई आपकी वाली।

लेकिन समीर ने उसे कैमरे में उसकी करतूत को दिखाते हुए कोतवाली पुलिस को फोन कर दिया। जानकारी मिल रही है कि उक्त महिला को कोतवाली पुलिस दुकान से पूछताछ के लिए ले गई जहां उससे पूछताछ जारी है।

ज्वेलर्स संचालक मना कर देते है इस महिला को गहने दिखाने की
स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि इस महिला को हम गहने दिखाने से मना कर देत है,यह बहुत बार गहने चोरी करके ले गई,पिछले 10 साल से यह इस मार्केट में आती है और ऐसी वारदात को अंजाम देती है,यह देखती है कि नया दुकान पर कौन बैठा है उसकी दुकान पर चली जाती हैं आज वही हुआ कृष्णा ज्वेलर्स के संचालक गुड्डे भाई दुकान पर नहीं थे उनका पुत्र समीर बैठा था इस कारण वह इस जगह पहुंच गई। व्यापारियों ने बताया कि इस महिला को कई बार पकडा है लेकिन छोड दिया है। अब पहली बार पुलिस के हवाले किया है।