रेडियंट में हुआ फेयरवेल पार्टी का आयोजन, बिना विद्यार्थियों के स्कूल-कॉलेज खंडहर हैं - Shivpuri News

शिवपुरी। आप जहां भी जाएं हमारे संस्थान की अच्छी व सकारात्मक यादों को सहेज कर रखें ।छात्र व शिक्षक एक दूसरे के पूरक होते हैं इसलिए सदा एक दूसरे का सम्मान करना जरूरी है। बिना विद्यार्थियों के यह कॉलेज /स्कूल खंडहर होते हैं ,नियमित क्लासेस ही शिक्षण संस्थानों को जीवित रखती हैं ।

उक्त उद्गार जिले के प्रतिष्ठित रेडिएंट एजुकेशन ग्रुप के संचालक शाहिद खान ने कॉलेज के सीनियर विद्यार्थियों को दी गई फेयरवेल पार्टी में रखे। आपने रेडिएंट ग्रुप की ओर से रेडिएंट आईटीआई ,न्यू रेडियंट आईटीआई , माखनलाल विश्वविद्यालय से संबद्ध रेडिएंट इंस्टीट्यूट के समस्त सीनियर विद्यार्थियों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। फेयरवेल पार्टी में सीनियर विद्यार्थियों ने अपने अनुभव को सभी के साथ साझा किया। पीजीडीसीए के छात्र-छात्राओं ने कई रंगारंग डांस प्रस्तुतियां देकर अपने सहपाठियों का मन मोह लिया । स्टेनो और इलेक्ट्रीशियन के छात्रों ने विदाई गीत सुनाकर पार्टी में उपस्थित सभी विद्यार्थियों को भावुक कर दिया।

मिस्टर फेयरवेल और मिस फेयरवेल का हुआ चयन

फेयरवेल पार्टी में पीजीडीसीए के प्रद्युम्न भार्गव को मिस्टर फेयरवेल ,सिक्स बीसीए की छात्रा शुभी जैन को मिस फेयरवेल व क्राउन विनर पीजीडीसीए छात्रा अंशिका गुप्ता को चुना गया । सर्वश्रेष्ठ छात्र के रूप में इलेक्ट्रीशियन से आसिफ खान ,स्टेनो से वैष्णवी शर्मा को चुना गया ।

श्रेष्ठ डांस प्रस्तुति के लिए आशीष नामदेव शिवम चंदेल, वैष्णवी शर्मा, सौरभ भारती ,नैंसी त्रिवेदी एवं प्रियांशु शर्मा को एवं फेयरवेल पार्टी के बेहतर मैनेजमेंट के लिए योगेंद्र व्यास ,रितिक सिकरवार, सादिक खान, सुमित सोनी शुभम विश्वकर्मा ,नीरज यादव को सम्मानित किया गया ।फेयरवेल पार्टी के अंत में सामूहिक सुरुचि भोज का आयोजन किया गया जिसमें सभी स्टाफ व विद्यार्थी उपस्थित रहे।