लापरवाही पड़ी भारी: रात को सांप ने काटा, रात भर स्वस्थ रहा, सुबह मौत हो गई- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के कोटा गांव से आ रही है। जहां बीती रात तीन बजे एक युवक को सांप ने काट लिया। इसके बाद भी परिजन उसे उपचार के लिए सुबह तक अस्पताल नहीं ले गए। सुबह होते ही एकाएक बिगड़ी तबियत के बाद परिजन युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया अस्पताल चौकी ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कोटा गांव के रहने बाला 40 वर्षीय महेश आदिवासी पुत्र रामजीलाल आदिवासी अपने कच्चे मकान में जमीन पर सोया हुआ था इसी दौरान रात्रि में करीबन तीन बजे विस्तर के पास में रखे बक्से के नीचे से निकल कर एक जहरीले सांप ने उसे काट लिया।

गुड्डाराम ने बताया कि महेश सांप के काटने के बाद स्वास्थ्य था जिसे रात के समय परिजन देखते रहे थे परंतु से किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हुई मौके पर पहुँचे जानकारों ने भी महेश को स्वस्थ बताया इसी दौरान जहरीले सांप को भी पकड़ कर जंगल में रात के समय ही छुड़वा दिया गया। परंतु एकाएक महेश बेहोश हो गया आनन-फानन में महेश की बिगड़ी तबीयत को देखते हुए शिवपुरी लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महेश की मौत के बाद अस्पताल चौकी ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।