मेरी बहन की मौत के बाद मेने जीजा से शादी की है, अब जीजा मेरे चरित्र पर संदेह करता है, तलाक भी नहीं दे रहा- Shivpuri News

शिवपुरी। आज पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के पास अपना शिकायती आवेदन लेकर आई एक आंगनवाडी कार्यकर्ता ने अपने ही पति पर चरित्र पर संदेह,शराब पीकर मारपीट और आए दिन परेशान करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसने अपनी बहिन की मौत के बाद अपने जीजा से शादी की है। शादी के बाद से आरोपी पति शराब का आदि हो गया है और वह शराब के नशे में उसके साथ मारपीट कर करता है।

जानकारी के अनुसार लक्ष्मी कोली ने हाल निवासी शिवपुरी ने एसपी को दिए आवेदन में बताया कि आज से 17—18 साल पहले उसकी बहन की मायके में डिलेवरी हुई। इस दौरान उसकी मौत हो गई। मेरे पिता ने मेरी शादी दीदी के पति प्रकाश कोली पुत्र मांगीलाल कोली निवासी रेलवे स्टेशन पानी की टंकी के पास कोलारस से कर दी थी। शादी के कुछ दिन तक तो सबकुछ ठीक चलता रहा लेकिन इसी बीच पति शराब पीने लगा और आए दिन मेरी मारपीट करने लगा।

इसके बाद मेरी आंगनबाड़ी में नौकरी लग गई। नौकरी लग जाने के बाद मैं परिवार का खर्च उठाने लगी। मेरे पति ने काम धंधा बंद कर दिया और घर बैठ गए। इस दौरान पति रोज शराब पीकर आते और मेरी मारपीट करते। इस मारपीट से परेशान होकर मैंने तालाक के लिए आवेदन लगा दिया और शिवपुरी आकर किराए से रहने लगी। लेकिन यहां भी पति मुझे परेशान करने आ जाते हैं।

बीते रोज वह अपने साथियों के साथ आए और मेरे कमरे के अंदर घुसकर तोड़फोड़ कर गए। मैं जहां भी किराए से मकान लेती हूं वहां यह आ जाते हैं और मारपीट कर सामान की तोड़फोड़ कर जाते हैं। यहां तक कि मेरा पति मुझ पर गलत आरोप लगाता है और किसी से चक्कर होने की बात कहता है। मामले को लेकर पुलिस भी कुछ नहीं कर रही है जिस कारण मेरे पति के हौसलते बुलंद हैं। इसलिए आप मामले में सुनवाई करें और पति के खिलाफ कठोर कार्रवाई करें।