चार पहिया वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत- Shivpuri News

शिवपुरी। भौंती थाना क्षेत्र में सलैया की पुलिया के पास मोड पर चार पहिया वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार राजा राम झा की मृत्यु हो गई। जिस समय दुर्घटना घटित हुई, उस समय पीछे से मृतक राजा राम का पुत्र सुलोचन झा भी मोटरसाइकिल से पीछे आ रहा था। सुलोचन अपने पिता को गंभीर हालत में पिछोर अस्पताल लाया।

जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना के बाद चार पहिया वाहन का चालक अपनी गाड़ी को भगा ले गया। चूकि उस समय रात का समय था, इसलिए मृतक का पुत्र सुलोचन गाड़ी का नंबर नहीं देख पाया।

फरियादी सुलोचन झा पुत्र राजाराम झा ने थाने में उपस्थित होकर मौखिक रिपोर्ट की कि 29 जून को रात साढ़े 9 बजे में और मेरे पिता अपनी-अपनी मोटरसाइकिल से सलैया से पिछोर जा रहे थे। मैं आगे चल रहा था तथा पीछे पिता राजाराम झा अपनी टीव्हीएस स्पोर्ट मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 33 एमजी 9103 से पीछे चल रहे थे।

सलैया की पुलिया के पास मोड पर अज्ञात चार पहिया वाहन ने मेरे पिता की मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उनके सिर तथा शरीर के अन्य भागों में चोट आई और उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ भादवि की धारा 304 ए का मामला दर्ज कर लिया है।