हथियार की दम पर नईम खान ने किया विवाहिता का अपहरण, बंधक बनाकर रात भर बलात्कार- Pichhore News

पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग मे आने वाले थाने बामौरकलां थाना क्षेत्र के एक गांव से आ रही हैं कि अपने मायके में रह रही एक विवाहिता के साथ हथियार की दम पर बंधक बनाकर अपहरण कर रात भर बलात्कार किया है। विवाहिता ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि विवाहिता का पति मजदूरी करने बाहर गया है इस कारण वह अपने मायके में आकर रह रही थी। आरोपी विवाहिता का पड़ोसी है।

जानकारी के अनुसार बामौरकलां थाना क्षेत्र के ग्राम नया गांव में रहने वाली विवाहिता का पति 3 माह पूर्व से मजदूरी करने बहार गया हैं,इस कारण विवाहिता अपने मायके बामौरकलां में आई थी और 3 माह से मायके में ही रह रही थी। 4 जुलाई को पड़ोस में रहने वाले युवक नईम खान उर्फ रहीम पुत्र मोहम्मद अली खान निवासी खनियाधाना हाल निवास ग्राम नयागांव उसे घुमाने के बहाने ले गया और उसे जंगल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार कर उसे वहां अकेला छोड़ कर भाग गया।

पीड़िता किसी तरह अपने घर लौट कर आई। एक दिन बाद आरोपित नईम उर्फ रहीम एक बार फिर उसके घर आया और हथियार की दम पर उसे डरा धमका कर उसका अपहरण कर उसे ले गया। इसके बाद उसने महिला को बंधक बनाकर रात भर बलात्कार किया। पीड़िता ने अपने स्वजनों के साथ बामौरकलां थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज करवाई।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से अरोपित फरार बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने पर हिन्दू जागरण मंच जिला पिछोर उपाध्यक्ष साकेत पुरोहित, सुशील शर्मा, कीर्ति सिंह ठाकुर, हल्केराम वर्मा, भारत त्रिपाठी ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया और बामौरकला थाना प्रभारी पुनीत वाजपेई से मुलाकात कर आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

इनका कहना है
पीड़िता की शिकायत पर हमने आरोपित के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपित घटना के बाद से फरार है। हमने उसकी तलाश में उसके घर पर दबिश दी थी लेकिन वह वहां नहीं मिला। हम उसकी तलाश के लिए उसके हर संभावित ठिकाने पर दबिश दे रहे हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
पुनीत वाजपेयी, थाना प्रभारी, बामौरकलां