जीत के जश्न में अवैध हथियार लहराए,हवाई फायरिंग वीडियो वायरल: 2 पर मामला दर्ज- Pichhore News

पिछोर। जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना के ग्राम पिपरा से एक बार फिर अवैध हथियारों से फायरिंग करते हुए युवकों के वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहे हैं। मामला थाने तक पहुंच गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

उल्लेखनीय है कि खनियाधाना के ग्राम पिपरा में कुछ दिन पहले चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद जीत के जश्न में कुछ युवकों द्वारा अवैध हथियारों से फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। उक्त मामले में पुलिस ने जांच उपरांत दो आरोपियों पर आपराधिक प्रकरण कायम कर लिया है।

इसी क्रम में ग्राम पिपरा से ही एक बार फिर इंटरनेट मीडिया पर दो और वीडियो प्रसारित हुए हैं। इन वीडियों में युवक अवैध हथियारों से फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इन युवकों के नाम सौरभ राजा बुंदेला, शैलेंद्र बुंदेला, सेंटी बुंदेला बताए जा रहे हैं। जयपाल राजा बुन्देला सहित सुरेश लोधी है कि उक्त युवकों द्वारा फायरिंग दहशत फैलाने की मंशा से की जा रही है।

मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई गई है। पुलिस का कहना है कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। जांच उपरांत मामले में आरोपितों पर आपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाएगा। यहां बताना होगा कि पूर्व में जीत के जश्न में जिन लोगों पर अवैध हथियारों से फायरिंग करने के आरोप लगाए गए थे, उक्त पक्ष इस मामले में बतौर फरियादी सामने आया है।

वहीं दूसरी ओर अब जिस पक्ष पर अवैध हथियारों से फायरिंग कर दहशत फैलाने का आरोप लगाया जा रहा है, वह पक्ष पूर्व वाले मामले में फरियादी था। ऐसे में स्पष्ट है कि अवैध हथियारों के फायरिंग झोंकते के यह वीडियो आपसी रंजिश के चलते प्रसारित किए जा रहे हैं।

इनका कहना है
मामला हमारे संज्ञान में आया है। हम यह जांच कर रहे हैं कि उक्त वीडियो कब का और कहां का है। जांच उपरांत जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
पुनीत वाजपेयी, थाना प्रभारी बामौरकलां