kolaras News- 24 घंटे बाद मिला सिंध नदी मे बहे मोनू का शव, SDRF की टीम ने खोजा

कोलारस । कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम टामकी में सिंध नदी को पार करते समय एक युवक नदी में बह गया। जिसे तलाशने में ग्रामीण सहित कोलारस थाना पुलिस जुटी हुई थी दोपहर तक एसडीआरएफ टीम ने मौके पर पहुंचकर सर्चिंग अभियान शुरू कर दिया था। जिसका शव आज दूसरे दिन एसडीआरएफ की टीम ने खोज निकाला।

खेत पर जाने के लिए कर रहा था नदी पार
शिवपुरी के कोलारस थाना क्षेत्र के टामकी गांव में बीते रोज गांव का रहने वाला 20 वर्षीय युवक मौनू गुर्जर पिता पंचम गुर्जर अपने खेत पर जाने के लिए घर से निकला था। मौनू गुर्जर का खेत नदी के दूसरे मुहाने पर इसके लिए उसे हर रोज नदी पार कर खेत पर जाना होता था बीते रोज मौनू गुर्जर ने वही किया खेत पर जाने के लिए मौनू ने नदी को पार कर रहा था इसी दौरान मौनू नदी में चल रहे तेज बहाव को नहीं भांप सका जिसके चलते मौनू सिंध नदी के तेज बहाव में वह गया।

मौनू के नदी में बहने की घटना सिंध नदी के मुहाने पर खड़े कुछ ग्रामीणों ने देखी थी जिसकी तत्काल सूचना परिजनों सहित कोलारस थाना पुलिस को दी थी। मौके पर पहुँची पुलिस ने मौनू की तलाश शुरू कर दी थी इसके अतिरिक्त एसडीआरएफ की टीम भी मौनू की तलाश में जुटी हुई थी। मौनू के शव को आज एसडीआरएफ की टीम ने सिंध नदी से खोज निकाला है। मौके पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।