karera News- काम नहीं, जुबान के कारण डॉ अग्रवाल बीएमओ की कुर्सी से बेदखल

शिवपुरी। करैरा स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ बीएमओ का एक जाति विशेष के लोगों के खिलाफ अश्लील टिप्पणी करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो के आधार पर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायत पर पुलिस ने आरोपित डाक्टर के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है।

करैरा में बीएमओ की कुर्सी की जंग वर्षों से चल रही है, यहां जो भी डाॅ बीएमओ बनकर आता हैं सुर्खियो में रहता हैं। इस वायरल वीडियो में डाॅ अग्रवाल की जुबान फिसलती रही और सामने बैठा व्यक्ति उनकी रिकॉर्डिंग करता रहा। इस वीडियो में दो व्यक्ति की आवाज हैं दूसरी आवाज पूर्व बीएमओ की बताई जा रही है।

उक्त वीडियो करैरा अस्पताल में ही बनाया गया है। जिस शख्स से डाॅ अग्रवाल बात कर रहे हैं वह पूर्व बीएमओ संतकुमार शर्मा की बताई जा रही है,यह जांच का विषय है कि यह आवाज किसकी है,लेकिन यह सत्य है कि संतकुमार शर्मा ने डाॅ खरे से प्रताड़ित होकर ही बीएमओ का पद छोड़ा था।

जानकारी के अनुसार करैरा बीएमओ डॉ अरविंद अग्रवाल का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में डा अरविंद अग्रवाल किसी व्यक्ति से बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बातचीत के दौरान वह एक समाज विशेष के लोगों के खिलाफ जमकर अभद्र टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसके अलावा उन्होंने उक्त समाज विशेष की महिला नेत्री द्वारा खुद की मूर्तियां लगाए जाने व पार्क बनवाए जाने को लेकर भी काफी टिप्पणी की हैं। डा अग्रवाल इस वीडियो में राजनीति और देश के प्रधानमंत्री पर भी टिप्पणी करते हुए दिख रहे हैं। इसी वीडियो के आधार पर गुप्तेश्वर मोहल्ला वार्ड क्रमांक.6 करैरा निवासी महेंद्र पुत्र गोपाल बौद्ध की शिकायत पर आरोपित डॉक्टर के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है।

महिलाओं पर भी की बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी
बीएमओ डा अरविंद अग्रवाल इस वीडियो में एक महिला कर्मचारी को लेकर भी सामने वाले व्यक्ति से बात कर रहे हैं। उक्त महिला कर्मचारी की पोस्टिंग के संबंध में बेहद अश्लील टिप्पणी करते हुए उन्होंने संपूर्ण महिलाओं के खिलाफ बेहद भद्दी टिप्पणी की है। इस टिप्पणी में वह यहां तक कह रहे हैं कि महिलाओं पर तो बहुत कुछ होता है जिसके आधार पर वह कहीं भी काम कर सकती हैं।

अपने अधिकारियों तक को नहीं छोड़ा
डा अग्रवाल इस वीडियो में अपने अधिकारियों पर भी टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में जब वह सामने वाले व्यक्ति से बात कर रहे हैं तभी उनके मोबाइल पर एक अधिकारी का फोन आता है। वह सामने वाले युवक को फोन दिखाते हुए टिप्पणी करते दिख रहे हैं कि हमें यहां तो बिठा दियाए लेकिन अब यहां से उठाने के लिए पापड़ बेलने पड़ रहे हैं।