Bairad News- गिरफ्तार हुआ मनीराम का हत्यारा: परिजनों ने किया चक्काजाम हत्या का मामला दर्ज कराने की जिद पर अड़े

शिवुपरी। बैराड़ थाना अंतर्गत आने वाले पटेवरी गांव में रहने वाले मनीराम धाकड़ की लाश डबरा जिले में मिली थी। मनीराम की हत्या की गई थी। मनीराम की हत्या पटेवरी गांव के रहने वाले रघुवीर धाकड़ ने की थी,पुलिस को सुराग लगा कि जिस दिन से मनीराम धाकड़ गायब हैं उसी दिन से रघुवीर धाकड भी गायब हैं,पुलिस ने साइबर टीम की मदद से मोबाइल की लोकेशन के आधार पर रघुवीर धाकड को मुरैना से गिरफ्तार कर लिया ।

मृतक के परिजन रघुवीर धाकड पर हत्या का केस दर्ज कराने की जिद पर अड़ गए और उन्होने चक्काजाम कर दिया,हालांकि रघुवीर धाकड पर डबरा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया था,लेकिन मृतक के परिजन बैराड थाने में हत्यारे पर हत्या का मामला दर्ज कराने को अडे है,फिलहाल मृतक का अंतिम संस्कार नही किया गया है।

जानकारी के मुताबिक मनीराम‎ उम्र 55 साल पुत्र मित्ता धाकड़ निवासी‎ पटेवरी‎ तहसील बैराड़ 23 जुलाई से‎ लापता था। 28 जुलाई को‎ परिजनों‎ ने बैराड़ पुलिस थाने में गुमशुदगी‎‎ ‎दर्ज कराई। टीआई नवीन यादव ने‎ बताया कि 24 जुलाई को डबरा‎ थाने के सहराई में अज्ञात शव‎ मिलने पर फोटो आए थे। परिजनों‎ को फोटो दिखाए तो मृतक की‎ पहचान मनीराम धाकड़ के रूप में‎ हुई। परिजनों के साथ बैराड़ थाना‎ एसआई ब्रजमोहन कुशवाह डबरा‎ पहुंचे। एसडीएम की मौजूदगी में‎ दफन शव को निकलवाया।

पटेवरी‎ गांव शव लाने के बाद परिजनों ने‎ अंत्येष्टि नहीं की। पटेवरी चौराहे पर‎ शव रखकर नारेबाजी करने लगे।‎ परिजनों का कहना है कि रघुवीर‎ धाकड़ के खिलाफ बैराड़ थाने में‎ नामजद हत्या का केस दर्ज किया‎ जाए। जबकि डबरा थाने में पहले से‎ ही हत्या का केस दर्ज है। सूचना पर‎ पोहरी एसडीओपी एसएस मुमताज‎ और बैराड़ टीआई मौके पर पहुंचे।‎ देर रात तक परिजनों को काफी‎ समझाने की कोशिश की।‎

डिटेल से ट्रेस हुआ हत्यारा,पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने कॉल डिटेल से ट्रेस कर आरोपी को पकड़ा‎ पटेवरी गांव से रघुवीर धाकड़ के गायब रहने पर पुलिस को संदेह हुआ। कॉल‎ डिटेल निकलवाई और लोकेशन पता की तो मुरैना में होना पाया गया। सूचना‎ लगते ही डबरा थाना पुलिस रघुवीर को गिरफ्तार कर लाई। इधर परिजनों हत्या‎ का केस दर्ज करने की मांग करने लगे। अंत्येष्टि को लेकर बाद में कहने लगे‎ कि बंगाल से दामाद आ रहा है, आने पर 30 जुलाई को अंत्येष्टि करेंगे।‎