श्रिया के CBSC 12वीं में 100 में से 100 वही मान्या के 96 प्रतिशत: well done- Shivpuri News

शिवपुरी। सीबीएसई कक्षा 12वीं के परीक्षा परिणामों में श्रिया सांखला पुत्री दीपेश-सोनिया सांखला ने 97.8% अंक पाकर शिवपुरी जिला में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। श्रिया कॉमर्स संकाय में अकाउंटेंसी एवं बिजनेस स्टडीज में 100 में से 100 अंक पाने वाली अकेली छात्रा है। अपने परिवार और टीचर्स के मार्गदर्शन से 489/500 अंक प्राप्त कर श्रिया सांखला ने अपने स्कूल एवं पूरे शिवपुरी में टॉप कर अपने परिवार का नाम ऊंचा किया है।

सीबीएसई 10 की परीक्षा में मान्या के 96 प्रतिशत अंक

शिवपुरी। केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड सीबीएसई के गत दिवस घोषित परीक्षा परिणाम में बैराड़ के छोटे से गांव बीलपुरा शिवपुरी निवासी सेंट जोसफ स्कूल की छात्रा मान्या धाकड़ पुत्री सतेन्द्र धाकड़ ने 96 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं।

मान्या ने सेंट जोसफ स्कूल भोपाल में टाॅप पोजीशन हासिल की है। माल्या ने बताया कि उन्होंने यह सफलता ईमानदारी और लगन से की गई मेहनत के बल पर हासिल की है उन्होंने कहा कि विषयों को रटने के अपेक्षा टॉपिक को समझने पर फोकस करना चाहिए जिससे पूरी यूनिट आसानी से समझ में आती है साथ ही प्रीवियस एक्जाम पेपर सेट को हल करने से भी परीक्षा में अच्छे अंक लाए जा सकते हैं।

मान्या ने अपनी सफलता का श्रेय अपने शिक्षक-शिक्षिकाओं एवं माता पिता द्वारा हमेशा दिए गए प्रोत्साहन को दिया है। मान्या की इस सफलता पर उन्हें उनके परिवारीजनों ने शुभकामनायें दी हैं। यहां बता दे कि मान्या बैराड़ तहसील में पदस्थ पटवारी सतेन्द्र धाकड़ की सुपुत्री है,उनकी इस सफलता पर उन्हें बधाई देने बालों का तांता लगा हुआ है।