2 बच्चो की मां अपने आशिक के साथ फरार,अब पति लगा रहा हैं पुलिस के चक्कर- Badarwas News

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के बदरवास थाना अंतर्गत रेझा गांव में एक युवक ने विवाहिता को सरकारी नल पर पानी भरने के दौरान अपने प्रेम जाल में फसा लिया और उसे लेकर गांव से भागा ले गया। महिला के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी को आरोपी बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया उसने इसकी शिकायत बदरवास थाने सहित एसपी कार्यालय में पहुंचकर दर्ज कराई है।

रेझा गांव के भगवत यादव ने बताया कि उसकी पत्नी गांव में हर रोज पानी भरने जाती थी, जहां मनीष यादव भी आता था। इसी दौरान उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और जब वह 19 जुलाई को किसी काम से गुना गया था, इसी दौरान मनीष उसकी पत्नी को मंदिर पर दर्शन कराने के बहाने अपने साथ लेकर गया।

लेकिन वह वापस नहीं लौटा, भगवत ने बताया कि उसके 2 बच्चे हैं, जब वह गुना से वापस आया तो उसकी पत्नी घर पर नहीं थी, अपनी बेटी से पूछा तो बेटी ने बताया कि उसकी मां मनीष यादव के साथ मंदिर पर दर्शन करने की कहकर घर से निकल गई थी, लेकिन वह वापस नहीं लौटी।

भगवत ने जब मनीष के घर वालों से पूछताछ की तो मनीष के घर वालों का कहना था कि उसका बेटा लौटा कर नहीं आया। पत्नी के लापता होने के बाद पत्नी की गुमशुदगी की। शिकायत बदरवास थाने में भी दर्ज कराई, लेकिन पत्नी का आज दिनांक तक पता नहीं चल सका, कुछ दिनों बाद मनीष यादव भी गांव वापस लौट आया लेकिन उसकी पत्नी नहीं आई।

भगवत ने बताया जब उसने मनीष से अपनी पत्नी के बारे में पूछा तो मनीष का कहना था कि उसकी पत्नी अब उसके साथ नहीं रहेगी और अगर जबरदस्ती की तो उसके हाथ-पैर तोड़ दिए जाएंगे, भगवत ने जब इसकी शिकायत बदरवास थाने में की तो वहां पर उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके बाद भगवत आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा और अपनी पत्नी को वापस दिलाने सहित पत्नी को भगा ले जाने वाले मनीष यादव पर कार्रवाई की मांग की है।

भगवत का कहना है कि वह अपने बुजुर्ग पिता सहित 2 बच्चों को घर में देखेगा तो फिर कमा कर कहां से लाएगा, इसलिए उसकी पत्नी उसे वापस चाहिए, जिससे वह घर का कार्य देख सके और वह अपने काम धंधे पर भी जा सके।