Bairad News- घर के बाहर बैठा था हल्के और वोट कहा डालेगा: पत्नि सहित कर दी मारपीट

शिवपुरी।खबर बैराड़ के ग्राम भौराना से है। आपसी विवाद के चलते युवक की मारपीट कर दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार बैराड़ के ग्राम भौराना में एक शख्स के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है फरियादी विक्की पुत्र हल्के जाटव उम्र 25 साल निवासी ग्राम भौराना ने बैराड़ थाने आकर बताया कि आज की घटना है हमारे गांव के मांगीलाल जाटव से पुराना विवाद है फरियादी अपने घर के बाहर बैठा था कि मांगीलाल जाटव और उसके लड़के मांगीलाल जाटव, शिवराज जाटव, हाकिम जाटव, सतीश जाटव, नीरज ने कहने लगे कि तू वोट कहां डालेगा।

इतना कहने के बाद मुझे गाली गलौज करने लगे मैंने गाली देने से मना किया तो मांगी लाल जाटव, राकेश जाटव, व शिवराज, सतीश, नीरज ने फरियादी को पकड़ लिया और उसकी मारपीट करने लगा जिससे उसको गंभीर चोटें आई है फरियादी ने बताया कि मेरी पत्नी सरिता बचाने आई तो नीरज ने मेरी पत्नी को धक्का दिया जिससे उसके सिर में भी चोट आई है घटना देख रहे पड़ोसी लखन जाटव, महेश जाटव ने बीच-बचाव किया व घटना देखी और बैराड़ थाने आकर रिपोर्ट दर्ज की बैराड़ पुलिस ने धारा 323, 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया है