मंत्री के भाई पंचायत सचिव कर रहा हैं खुलेआम सरपंच प्रत्याशी का प्रचार:वीडियो वायरल - Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी विधानसभा की ग्राम बेशी से हैं कि पोहरी विधायक राज्य मंत्री के भाई जो पंचायत सचिव हैं खुलेआम सरपंच पद के प्रत्याशी का प्रचार प्रसार कर रहा हैं इतना ही नहीं खुले आम मतदाताओं को धमका रहा है।

प्रचार करते हुए मंत्री महोदय के भाई की वीडियो भी वायरल होने लगी है। इस मामले की शिकायत ग्राम पंचायत बेशी घाटाई से सरपंच पद के उम्मीदवार रामबाबू तोमर ने चुनाव आयोग को की हैं।

जनसंपर्क के वीडियो वायरल

बेशी पंचायत से सरपंच पद पर चुनाव लड़ रहे रामबाबू तोमर ने कुछ वीडियो साक्ष्य पेश करते हुए पंचायत सचिव मस्तराम धाकड़ पर आरोप लगाए है। रामबाबू तोमर ने इसकी शिकायत निर्वाचन सहित पुलिस अधीक्षक से की है।

प्रत्याशी रामबाबू का कहना है कि पंचायत सचिव मस्तराम का भाई रामदयाल धाकड़ बेशी पंचायत से सरपंच पद पर चुनाव लड़ रहें है, जिसका खुल कर सचिव मस्तराम धाकड़ द्वारा प्रचार-प्रसार किया जा रहा है, इसके साथ रामबाबू तोमर ने बताया कि मस्तराम उपसिल ग्राम पंचायत से सचिव है, उपसिल ग्राम पंचायत से भी मस्तराम ने आदिवासी सीट होने के चलते अपना आदिवासी प्रत्याशी खड़ा किया है। जिसका प्रचार प्रसार भी मस्तराम कर रहा है। जो नियम के खिलाफ है, इसकी लिखित शिकायत उसके द्वारा जिला निर्वाचन अधिकारी सहित पुलिस अधीक्षक से की है।