5वीं क्लास की स्टूडेंट से प्यार का इजहार फिर बलात्कार, उसके बाद सीढी से फेंक दिया- Bairad News

बैराड़। खबर जिले के बैराड़ कस्बे से आ रही हैं कि एक नाबालिग युवक ने अपनी बुआ की बेटी का बलात्कार कर दिया। बताया जा रहा है उसने पहले प्यार का इजहार किया फिर छत पर मिलने बुलाया जहां उसने बलात्कार कर दिया,पीडिता ने जब सभी को इस घटना की जिक्र करने कहा तो उसने नाबालिग आरोपी ने पीडिता को सीढी से फेंक दिया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

बैराड़ कस्बे के रहने वाली 15 साल की लड़की ने थाने आकर शिकायत दर्ज कराई कि वह कक्षा 5 की छात्रा है। उसकी सगी बुआ उसके घर के पास ही रहती है। बुआ का 16 साल का बेटा पिछले एक महीने से उसे फोन करके कह रहा था कि वह उसे बहुत पसंद करता है।

पीड़िता के अनुसार बुआ के बेटे ने कई बार उस पर दबाब डालकर उसे छत पर मिलने बुलाया। 15 जुलाई को रात के समय जब घर के सभी सदस्य सो रहे थे तो बुआ के बेटे ने रात 11 बजे मुझे फोन लगाकर मिलने के लिए छत पर बुलाया। जहां उसने मर्जी के विरुद्ध पीड़िता के साथ बलात्कार किया।

जब वह इस घटना की जानकारी अपने माता-पिता को देने जा रही थी, तो आरोपी ने उसे सीढ़ी से धक्का देकर नीचे गिरा दिया। हादसे में उसके सिर में चोट आ गई। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।