मतगणना कल:शिवपुरी के 39 वार्डो से लड़ रहे 267 उम्मीदवारों के भाग्य का होगा फैसला- Shivpuri News

शिवपुरी। नगरीय निकाय निर्वाचन 2022 के द्वितीय चरण की मतगणना 20 जुलाई को आयोजित की जाएगी। शिवपुरी नगर पालिका के 39 वार्डों की मतगणना का कार्य शासकीय श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्नातकोत्तर महाविद्यालय शिवपुरी में संपादित की जाएगी। शिवपुरी के 39 वार्डो से 267 उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ा है।

उपजिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि मतगणना 20 जुलाई को मतगणना स्थल पीजी कॉलेज शिवपुरी में अभ्यर्थी/अभिकर्ता, अधिकारी/कर्मचारी एवं मीडियाकर्मियों को मतगणना परिसर में प्रवेश हेतु आवश्यक व्यवस्था रहेगी। जिसमें विवेकानंद सभागार के कक्ष में वार्ड क्रमांक 01 से 13 तक, कक्ष क्रमांक 22 में वार्ड क्रमांक 14 से 26, कक्ष क्रमांक 23 में वार्ड क्रमांक 27 से 39 एवं कक्ष क्रमांक 21 में निर्वाचन कर्तव्य मतपत्र (ई.डी.बी.) की मतगणना दो टेबलों पर की जाएगी।

गेट क्रमांक 01 से अधिकारी कर्मचारी प्रवेश करेंगे एवं उनके वाहन परिसर में पार्किंग किये जाएंगे। तात्या टोपे शासकीय विद्यालय के सामने गेट क्रमांक 02 से वरिष्ठ अधिकारी एवं व्ही.आई.पी. का प्रवेश होगा एवं क्रमांक 04 आकाशवाणी के सामने से अभ्यर्थी/अभिकर्ता एवं मीडिया पत्रकारों का प्रवेश रहेगा। इसी परिसर में वाहन पार्किंग की सुविधा होगी।

मतगणना स्थल परिसर में किसी भी प्रकार का धूम्रपान पूर्णतः निषेध रहेगा, जैसे बीड़ी, सिगरेट, पान, तंबाकू आदि एवं मोबाइल, स्मार्ट वॉच, टेबलेट तथा अन्य इलैक्ट्रोनिक डिवाइस भी पूर्णतः प्रतिबंधित रहेंगे।