जयपुर से वोट डालने सॉरी आए युवक का एक्सीडेंट, शिवपुरी में कुल 3 दुर्घटनाएं - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले की तीन स्थानों में लोग हुए हादसे का शिकार 5 लोग घायल ग्राम पंचायत ऐचबाडा में जयपुर से मतदान करने आये बाइक सवार युवकों में दूध के टैंकर ने टक्कर मार दी जिससे तीनों युवक घायल हो गए वहीं ग्राम बारोद में अपने घर जा रहे बुजुर्ग में बाइक सवार ने टक्कर मार दी वहीं दूसरी ओर करेरा आइटीबीपी गेट के सामने एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया ऑटो में सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

पोहरी थाना क्षेत्र: जयपुर से आया था सरपंच चुनने, घायल

शिवपुरी जिले की ग्राम पंचायत एचबाड़ा में चल रहे चुनाव में मतदान करने आए तीन बाइक सवार युवक घायल हो गए। इन बाइक सवार युवकों में दूध के टैंकर ने टक्कर मार दी थी। घायल बाइक सवारों में से दो जयपुर में काम करते हैं वह चुनाव में वोट डालने के लिए आए हुए थे। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार नीरज पुत्र रामकिशन आदिवास निवासी एचबाड़ा 19 वर्ष व दिनेश पुत्र गंगाराम जाटव 20 वर्ष निवास खांदी हाल निवासी जयपुर, नतेश पुत्र शिवलाल निवासी खांद हाल निवासी जयपुर वोट डालने के लिए आए हुए थे। यह मतदान करने के बाद तीनों बाइक से अपने घर जा रहे थे तभ एचबाड़ा के पास दूध के टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक पर सवार तीनों लोग जमीन पर गिर गए और चोटिल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

खतौरा क्षेत्र: राहगीर को बाइक ने उड़ाया घायल

जिले के ग्राम बारोद में पैदल अपने घर जा रहे एक राहगीर में बाइक सवार ने टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार प्रकाश पुत्र मंगल राठौर निवासी खतौरा देहरदा ईसागढ़ रोड 60 वर्ष ग्राम बारौद में अपने खेत पर गया था। यहां से वह पैदल—पैदल अपने घर खतौरा जा रहा था। तभी पीछे से आ रहे बाइक चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए प्रकाश में टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

करैरा थाना क्षेत्र: आटो पलटने से बुजुर्ग महिला घायल

करैरा थाना क्षेत्र के तहत आईटीबीपी गेट के पास एक तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना में ऑटो में सवार वृद्ध महिला घायल हो गई। घायल वृद्धा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार जाटों बाई पत्नी रणवीर सिंह 60 वर्ष निवासी बांसगढ़ थाना करैरा ने बताया कि वह करैरा किसी काम से आई थी और यहां से वह ऑटो से अपने घर वापस जा रही थी तभी आईटीबीपी के आगे ऑटो पलट गया। आटो पलटने के कारण वृद्ध घायल हो गई और एक पैर में फैक्चर हो गया। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।