15 वर्षीय बलवो गुर्जर की लाश तालाब में तैरती मिली, मर्ग कायम- karera News

करैरा। खबर करैरा से मिल रही है। ग्राम सुरवाया में बकरियां चराने गया एक किशोर लापता हो गया था। शनिवार को उसकी लाश तालाब में तैरती मिली। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सुरवाया निवासी शंकर सिंह गुर्जर का 15 वर्षीय बेटा बलबो बकरियां चराने के लिए जंगल में गया था। शाम के समय बकरियां तो लौट कर घर आ गईं, लेकिन बलबो नहीं आया। बलवो के स्वजनों ने उसकी हर संभव स्थान पर तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।

इसके बाद वह मामले की शिकायत लेकर थाने गए। पुलिस ने स्वजनों को सलाह दी कि आप सुबह तक इंतजार कर लो, इसके बाद गुमशुदगी दर्ज कर बलवो को तलाशने का प्रयास करेंगे। इसी क्रम में देर रात तक स्वजनों ने बलवो को तलाश किया लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला।

शनिवार की सुबह एक बार फिर स्वजन बलवो को तलाशने के लिए वहां पहुंचे, जहां पर वह बकरियां चराने के लिए गया था। स्वजनों ने देखा कि पास बने तालाब में एक युवक की लाश उतरा रही थी। जब इस लाश को देखा तो वह बलवो की ही निकली। स्वजनों ने बलवो की लाश को तालाब से बाहर निकाला और मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस बलवों की लाश को पीएम के लिए जिला अस्पताल लेकर आई। फिलहाल पुलिस ने पीएम करवा कर मर्ग कायम कर लिया है।

नहाने उतरा होगा या फिर अचानक गिरा होगा पुलिस का मानना है कि संभवतः बलवो या तो तालाब में नहाने के लिए उतरा होगा और फिर गहरे पानी में जाने के कारण डूबने से उसकी मौत हो गई होगी। वहीं दूसरी यह भी संभव है कि बलवो अचानक से पैर फिसलने के कारण दुर्घटनावश तालाब में जाकर गिर गया हो और तैरना न आने के कारण पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई हो।