बटवारा विवाद: शराब के नशे में संतम ने कर दी भैया और भाभी की मारपीट- Bairad News

बैराड़। बैराड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बरोद में पारिवारिक बंटवारे को लेकर हुए विवाद में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई और भाभी के साथ जमकर मारपीट की। पुलिस ने दम्पत्ति की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया।

इस मामले में फरियादी महिला रानी पत्नी प्रहलाद ने अपने देवर संतम के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है। महिला ने पुलिस को बताया कि वह और उसके पति घर पर थे। उसी समय देवर संतम शराब पीकर आया और वह पारिवारिक सम्पत्ति में हिस्सा मांगने की बात करने लगा। देखते ही देखते उसने गाली-गलौच शुरू कर दी और जब हमने गाली देने से मना किया तो आरोपी संतम ने मुझे जमीन पर पटक कर मोगरी से मारपीट करना शुरू कर दी।

मुझे पिटता हुआ देखकर जब मेरे पति बचाव करने आए तो संतम ने उन्हें भी गालियां देते हुए बुरी तरह पीटा, जिससे हम दोनों पति पत्नी को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने आरोपी देवर संतम के खिलाफ मारपीट और गाली गलौच का मामला दर्ज कर लिया है।

रास्ते से निकलने के विवाद में किशोर से मारपीट

बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम ऊंची बरोद में रास्ते से निकलने को लेकर एक युवक ने एक 16 वर्षीय किशोर के साथ गाली गलौज कर पत्थर से मारपीट कर दी है। इससे किशोर घायल हो गया है, पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़ित किशोर ने अपनी मां राजकुमारी के साथ बैराड़ थाना पहुंचकर दर्ज कराई है कि रास्ते से निकलने को लेकर हुए विवाद के चलते मेरे साथ उस वक्त मारपीट कर दी, जब मैं परचून का सामान लेकर अपने घर लौट रहा था। तभी गांव का ही कल्लू परिहार ने रास्ते रोककर पहले मेरे से गाली-गलौज की इसके बाद मेरे साथ मारपीट की। इससे मेरे यहां जगह-जगह चोटें आई हैं।