अन्नी शर्मा की दलीलें आई काम, नहीं किया जिला बदर, सट्टा किंग खचेरा सहित 8 अपराधी जिला बदर घोषित- Shivpuri News

शिवपुरी। 
आज जिला मजिस्ट्रेट अक्षय कुमार सिंह द्धारा त्रिस्तरीय पंचायत और नगरीय निकाय आम चुनाव के चलते जिले में 8 अपराधियों को 1 साल के लिए जिला बदर घोषित किया है। जिला बदर की कार्यवाही को लेकर कलेक्टर ने पूर्व नपा उपाध्यक्ष अनिल शर्मा अन्नी को भी नोटिस जारी किया था। इस नोटिस के चलते कल नपा उपाध्यक्ष ने अपने बकील के माध्यम से अपना पक्ष रखा। जिसमें उन्होंने दलील दी कि उनके उपर जो भी मामले दर्ज है वह पब्लिक की समस्याओं से जुडे हुए है। इस सूची में जो धारा 302 का अपराध बताया है ऐसी कोई एफआईआर उनपर दर्ज नहीं है।

उनपर जो मामले दर्ज है वह किसान आदोलन,उत्सव हत्याकाण्ड सहित पब्लिक की आवाज उठाने को लेकर है। इन अपराधों से शांतिभंग का कोई बास्ता नहीं है। साथ ही अनिल शर्मा अन्नी शहर के प्रबुद्धजनों में अभी तक शांति समिति की बैठकों में शामिल होकर शहर के बिकास के लिए लडते रहे है। इन दलीलों को सुनने के बाद कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने उनके जिला बदर की कार्यवाही को रोक दिया।

इसके साथ ही आज जो कार्यवाही की गई है उसमें सट्टा किंग जुगल खचेरा को भी जिला बदर किया गया है। जुगल खचेरा पर शहर में कई संगीन अपराध दर्ज है। वह आज भी शहर में सट्टा किंग बना हुआ है। इसके साथ ही कलेक्टर ने आदतन अपराधी मस्तू पुत्र देवेन्द्र बौहरे निवासी थाना रन्नौद, पप्पू उर्फ दामोदर बैरागी पुत्र प्रीतम बैरागी निवासी गोपालपुर, शेरा उर्फ शेरसिंह पुत्र स्व.रूप सिंह सिक्ख निवासी मोहम्मदपुर, शहजाद खां पुत्र असगर खां निवासी थाना रन्नौद, धर्मेन्द्र पुत्र राकेश यादव निवासी ग्राम मनका थाना पिछोर, घनश्याम पुत्र गोपीराम खंगार निवासी ग्राम कालीपहाड़ी थाना सीहोर, संजीव लोधी पुत्र हजरत लोधी निवासी सिरसौना थाना करैरा को तीन माह के लिए तथा जुगल राठौर उर्फ खचेरा पुत्र चिम्मनलाल राठौर को एक बर्ष के लिए जिलाबदर घोषित कर शिवपुरी जिले तथा उसके समीपवर्ती जिले श्योपुर, ग्वालियर, गुना, अशोकनगर, मुरैना व दतिया जिले की सीमा से निष्कासित किया गया है।