शराब के ठेके पर विवाद: शराबियों ने सेल्समैन के सिर में मारी शराब की बोतल, पेट में घोप दी - Shivpuri News

बैराड़। खबर जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के बैराड़ कस्बे में स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान से आ रही है। जहां बीती रात्रि शराबियों ने शराब न देने से गुस्साते हुए सेल्समैन पर हमला बोल दिया। शराबी इतने नशे में थे कि उन्होंने कलारी में से ही शराब की बोतल उठाई और सेल्समैन के सिर पर फोड दी। इतने में भी आरोपियों का मन नहीं भरा तो उन्होंने फिर एक बोतल उठाई और उसे फोड़कर सेल्समेन के पेट में घोप दिया।

जानकारी के अनुसार बीती रात्रि बैराड थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे सेल्समैन अजय प्रताप सिंह बुंदेला उम्र 29 साल ने बताया कि 11 के आसपास अंग्रेजी दुकान पर में और मेरे साथ देवेंद्र शिवपुरी, नितेश राय, दीपेश राय और राहुल राय थे। इस बीच हम दुकान बंद करने की तैयारी में थे कि शराब दुकान पर ऊंची बरोद के महेश धाकड़, अमर सिंह धाकड़ दोनों लोग आए और दारू उधार मांगने लगे। दोनों नशे में धुत थे।

दुकान बंद होने की बात दोनों से कहीं गई तो वह गाली-गलौज करने लगे। इस बीच उनका एक साथी शिब्बू धाकड़ भी शराब दुकान पर पहुंच गया। तीनों लोगों ने जमकर शराब की दुकान पर हंगामा कर दिया। इस बीच जब उन्हें रोका तो महेश ने शराब की बोतल को उठाकर उसके सिर में मार दिया और उसी बीयर की बोतल को उसने पेट में मार दी जिससे वह बुरी तरीके से लहूलुहान हो गया।

वह लोग इतने पर ही नहीं रुके इसके बाद उन्होंने लाठी और डंडों से हमला बोल दिया जिसके बाद सभी को चोटें आई हैं रात्रि में में घायल अवस्था में शिवपुरी के जिला अस्पताल में ठेकेदार द्वारा भर्ती कराए गया जहां से लौटने के बाद दुकान पर किए गए हंगामे की शिकायत दर्ज कराने बैराड़ थाने पहुंचा। बैराड़ थाना पुलिस ने शराब की दुकान के सेल्समैन की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।