नरवर के किसानों की लड़ाई, बेहोश होने तक पीटा - Shivpuri News

नरवर। जिले के नरवर थाना क्षेत्र में खर्चे के 10 हजार रुपए न देने पर आरोपीगण लोकेंद्र, हरिओम, सतेंद्र और रामू राजपूत निवासीगण चक रामपुर ने युवक दिनेश पुत्र शिवकुमार शर्मा पर कातिलाना हमला किया। आरोपियों ने युवक को मोटरसाइकिल से नीचे पटक दिया और लाठियों से उसकी जमकर पिटाई की। जिससे उसके हाथ-पैर और पसलियों में गंभीर चोटें आईं।

मरणासन्न स्थिति में जब युवक पहुंच गया तो उसे मोटरसाइकिल पर लाकर किशनपुर गांव के पास खेत में पटक दिया। युवक के साथ मौजूद दो साथियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने उसे ले जाकर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

फरियादी दिनेश शर्मा ने बताया कि 17 मई को शाम साढ़े 6 बजे जब उसकी भैंस घर नहीं आई तो मैं नरेश दुबे और बंटी रावत को साथ लेकर मोटरसाइकिल से बरुआ नाले की तरफ भैंस ढूंढने गया तो वहां सतेंद्र और हरिओम राजपूत ने पूछा पंडित जी कहां जा रहे हो, जब मैंने उनसे कहा कि भैंसे ढूंढ रहे हैं तो दोनों बोले इधर आओ भैंसे हम बताते हैं।

वहीं लोकेंद्र और रामू राजपूत मौजूद थे। लोकेंद्र ने गाली देते हुए कहा कि तूने मेरी रिपोर्ट की है। मुझे खर्चे के 10 हजार रुपए दो। जब मैंने कहा कि रुपए किस बात के दूं, तो चारों मुझे गलियां देने लगे और लोकेंद्र, रामू, हरिओम और सतेंद्र ने मुझे मोटरसाइकिल से नीचे पटक दिया और लाठियों, घूसों तथा थप्पड़ों से मेरी बुरी तरह पिटाई की। मुझे इतना पीटा की मेरी लेटरिन तक निकल आई और मैं बेहोश हो गया। मेरा मोबाइल भी गायब हो गया।