प्रभारी मंत्री और ​जिला अध्यक्ष पर भड़कीं मंत्री राजे, प्रभारी मंत्री ने कान पकडकर मांगी माफी- Shivpuri News

शिवपुरी। दो दिवसीय दौरे पर शिवपुरी आई भाजपा की दिग्गज नेता और शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने कल शिवपुरी नगर के लोगों के लिए थीम रोड समर्पित की। इस दौरान शहर में यशोधरा राजे सिंधिया का अभूतपूर्व स्वागत सत्कार हुआ। 18 वीं बटालियन से प्रारंभ हुआ उनका स्वागत सत्कार शहर में लगभग एक सैकड़ा से अधिक जगह भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने किया। इस दौरान पूरी थीम रोड होर्डिंग और बैनरों से पाट दी गई।

स्वागत के बाद आज स्थानीय सर्किट हाउस में यशोधरा राजे सिंधिया की अध्यक्षता में कोर कमेटी की बैठक होना थी। जिसमें यशोधरा राजे सिंधिया के साथ पंचायत मंत्री और शिवपुरी के प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, जिलाध्यक्ष राजू बाथम, राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त सुरेश राठखेड़ा, प्रहलाद भारती, पूर्व जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी, महामंत्री सोनू बिरथरे, गगन खटीक, पृथ्वीराज जादौन को उपस्थिति होना था। इसी दौरान यशोधरा राजे सिंधिया अपने समय पर सर्किट हाउस में उपस्थिति रही।

वहां पहुंचकर उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से जिलाध्यक्ष राजू बाथम के बारे में पूछा। जिस पर कार्यकर्ताओं ने तत्काल राजू बाथम को फोन लगाया। राजू बाथम ने फोन नहीं उठाया। उसके बाद उन्हें फिर फोन लगाया और फिर फोन नहीं उठा। उसके बाद कार्यकर्ताओं ने बताया कि जिलाध्यक्ष राजू बाथम प्रभारी मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया को रिसीव करने गए है। और कुछ देर में प्रभारी मंत्री और राजू बाथम दोनों आ गए।

जिस पर भड़कते हुए यशोधरा राजे सिंधिया ने सबसे पहले तो प्रभारी मंत्री की क्लास लेते हुए उन्हें सीनियरटी का पाठ पठाया। जिस पर से प्रभारी मंत्री तत्काल बैकपुट पर आए और उन्होंने यशोधरा राजे सिंधिया से कान पकड़कर माफी मांगी। बस फिर क्या था प्रभारी मंत्री को तो उन्होंने माफ कर दिया और वह जिलाध्यक्ष राजू बाथम को बुलाकर उनकी जमकर क्लास ली। यशोधरा राजे सिंधिया ने राजू बाथम से कहा कि तुम्हे सीनियरटी का बिल्कुल ख्याल नहीं है।