जनसुनवाई: प्यार मे पागल आशिक देता हैं नवविवाहिता को फोटो वीडियो वायरल और बच्चा गिराने की धमकी- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज जनसुनवाई मे एक नव विवाहिता एक तरफा प्यार मे पागल आशिक की शिकायत लेकर कलेक्ट्रेट पहुंची। महिला ने अपनी शिकायत मे बताया कि उसके मायके का रहने वाला एक लडका उसे परेशान करता है नव विवाहिता के पेट मे पल रहे 5 माह के बच्चे को गिराने की धमकी देता है। और कहता है कि अगर तू अपने पति को छोड़कर मेरे पास नही आई तो मै तेरे फोटो वीडियो वायरल कर दूंगा।

नवविवाहिता ने बताया कि वह गोहद जिला भिंड की रहने वाली है उसकी शादी 1 वर्ष पूर्व नरवर तहसील के ग्राम सुनारी मे रहने वाले साकिर शाह के साथ हुई थी। नव विवाहिता के पेट में 5 माह का बच्चा भी पल रहा है। नवविवाहिता का कहना है कि उसके मायके गोहद में रहने वाला छोटू शाह उस पर दबाव बना रहा है कि वह अपने पति को छोड दे। नही तो वह नव विवाहिता के पेट में पल रहे 5 माह के बच्चे को गिरा देगा और पति को जान से मार देगा।

नवविवाहिता का कहना है कि कुछ माह पहले वह अपने मायके शादी समारोह मे गई थी जहां छोटू भी आया था, जिसने महिला के साथ कुछ फोटो और वीडियो लिए थे जिन्हे वायरल कर महिला को बदनाम करने की धमकी देता है। लगातार मिल रही धमकी से परेशान होकर आज महिला अपने पति के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंची और सरफिरे आशिक पर कार्यवाही की मांग की।
G-W2F7VGPV5M