मामा के मंत्री जूते पहनकर घुस गए भंडारे की पंगत में और सस्ती लोकप्रियता पाने कर दी वीडियो वायरल - Shivpuri News

शेखर यादव/शिवपुरी। सोशल पर वायरल होने के लिए लोग कुछ अलग थलग करते रहते हैं और अपनी वीडियो वायरल करते है। अगर नेता नगरी की बात करे तो दलित के यहां खाना खाते हुए वायरल होते है तो नालियों में उतरकर गंदगी साफ करते हुए वायरल होते हैं। सिंधिया के खासमखास मंत्री जी भी वायरल हो रहे है पर उनसे इस वायरल वीडियो में गलती हो गई,सस्ती लोकप्रियता पाने के चक्कर में लोग अब मुंह जुबानी व्हाट्सएप उनके मजे ले रहे है।

मामला जुड़ा हैं है पोहरी के विधायक और राज्य मंत्री सुरेश राठखेडा से हैं। मंत्री जी पहुंचे एक धार्मिक भंडारे में और आमजन की झूठी दोना पत्तल उठाने लगे वीडियो भी बन गई और सोशल की वायर में वायरल भी हो गई। हमारी सनातन संस्कृति में झूठी दोना पत्तल उठाना पुण्य का काम होता हैं मंत्री महोदय एक पंथ दो काज कर रहे थे,एक पुण्य कमा रहे थे दूसरा यह दर्शाने का प्रयास कर रहे थे कि एक मंत्री होकर भी वह आम आदमी की तरह ही दिखाने का प्रयास कर रहे हैं।

यह कार्यक्रम बैराड़ नगर परिषद क्षेत्र के प्रसिद्ध ठाकुर बाबा मंदिर पर था। सर्व समाज द्वारा आयोजित धार्मिक अनुष्ठान मूर्ति प्रतिष्ठा पंच कुंडीय महायज्ञ भागवत मूल पाठ और संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा का समापन बुधवार को पूर्णाहूति के साथ हुआ, इसके बाद ठाकुर बाबा मंदिर पर विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। इस धार्मिक अनुष्ठान के कार्यक्रम में शिवराज सरकार के राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा यजमान के रूप में सम्मिलित हुए।

इस दौरान मंत्री ने भंडारे में प्रसाद ग्रहण करने आए श्रद्धालुओं की झूठी पत्तलों को अपने हाथों उठाया,लेकिन वह यह भूल गए कि यह कोई आम पंगत नही थी यह महायज्ञ का प्रसाद की पंगत थी,इस प्रकार की प्रसादी की पंगतो में जूते पहन कर प्रवेश निषेध होता हैं,लेकिन क्या करे मंत्री जी अपनी फोटो और वीडियो बनवाने के लिए इतने लालायित थे कि यह गलती कर बैठे मंत्री जी के समर्थक वीडियो वायरल कर खुश हो रहे थे कि मंत्री महोदय झूठी पत्तले उठा रहे है लेकिन समर्थको ने यह नही देखा कि मंत्री जी धार्मिक अनुष्ठान की भंडारे में जूते पहन कर घुस गए।