डेविड का हाथ काटकर सीधा कोतवाली जा पहुंचा सौरभ चौहान, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी।
बीती रात्रि भाजयुमो के नगर अध्यक्ष रीतेश चौहान उर्फ डेविड चौहान के हाथ काटने के मामले में पुलिस ने आरोपी सौरभ चौहान उर्फ इंद्रप्रताप सिंह चौहान के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। इस घटना के बाद आरोपी सीधा सिटी कोतवाली पहुंचा और सरेडर करते हुए अपना गुनाह कबूल कर लिया। इस मामले में पुलिस ने सौरभ के भाई अमन को भी आरोपी बनाया है।

जानकारी के अनुसार पीएस होटल के सामने स्थिति जमींन के विवाद के चलते बीती रात्रि आरोपी सौरभ चौहान उर्फ आईपीएस ने रास्ता रोककर डेविड चौहान पर फरसे से हमला बोल दिया था। इस हमले में डेविड का हाथ बुरी तरह से कट गया था। तत्काल पीडित को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय में रैफर कर दिया था।

उसके बाद आरोपी आईपीएस चौहान सिटी कोतवाली पहुंचा और सरेडर करते हुए अपना अपराध कबूल कर लिया। इस मामले में आरोपी की मां ने आरोप लगाते हुए बताया है कि डेविड उसके घर पर शराब के नशे में धुत्त होकर आया था। उसके बाद वह गाली गलौच कर रहा था तब सौरभ ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने उनकी और से की गई शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं की। इस मामले में अभी आरोपी अमन चौहान फरार है।