बेटी की शादी उनके यहां नहीं की तो आरोपी फिल्मी स्टाईल में आए और मां को उठाकर ले गए- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के ग्राम मझेरा से आ रही है। जहां एक युवक ने अपने ही गांव के तीन युवकों पर बेटी की शादी नहीं करने से नाराज होकर पत्नी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है। युवक ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से की। जहां पुलिस अधीक्षक ने मामले में जांच के बाद कार्यवाही की बात कही है।

जानकारी के अनुसार आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अपनी फरियाद लेकर पहुंचे हाकिम सिंह गुर्जर उम्र 40 साल निवासी मझेरा ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि वह मझेरा गांव का रहने बाला है। उसी गांव का आरोपी दिनेश गुर्जर बीते लंबे समय से उसकी बेटी की शादी उसके यहां करने का दबाव बना रहा था। आरोपी हाकिम की बेटी की शादी उसके बेटे से करवाना चाहता था। परंतु यह बात हाकिम को मंजूर नहीं थी और हाकिम सिंह ने अपनी बेटी की शादी कही और कर दी। जिसके चलते आरोपीयों ने हाकिम को देख लेने की धमकी दी।

पीड़ित ने बताया है कि वह सुबह के समय वह घर के सामने खड़ा था तभी गांव का रहने वाला छोटू गुर्जर, दिनेश, राजेश गुर्जर आए और गाली गलौज करने लगे। जब गाली देने से मना किया मेरी लाठियों व लात घूसों से मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी दी। तभी बीती रात्रि सभी आरोपी एकजुट होकर फिर आए। सभी के हाथ में लाठी,कट्टा और बंदूक थी और वह फिल्मी स्टाइल में हाकिम की पत्नी का अपहरण कर ले गए। जब पीड़ित इस मामले की शिकायत करने देहात थाने पहुंचा तो पुलिस ने भी उक्त युवक को भगा दिया। इस मामले की शिकायत करने युवक पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा। जहां पुलिस अधीक्षक ने मामले में कार्यवाही की बात कही।