SHIVPURI के युवक ने INDORE में WIFE के बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी - Shivpuri News

इंदौर।
शिवपुरी जिले के मायापुर थाना क्षेत्र में रहने वाले तुलाराम जाटव ने इंदौर में अपनी पत्नी के बॉयफ्रेंड रामकृष्ण बिजोरे का हथौड़े से सिर फोड़ दिया। इस हमले में रामकृष्ण की मौत हो गई। तुलाराम ने पुलिस को बयान दिया है कि रामकृष्ण उसका दोस्त था, उसने दोस्ती में दगा किया, इसलिए मार डाला। 

पुलिस को दिए बयान में आरोपी ने बताया कि, मेरा नाम तुलाराम जाटव है। पेशे से पेंटर हूं। रामकृष्ण बिजोरे (जिसकी हत्या हुई) मेरा दोस्त था। हम दोनों साथ में काम करते थे। वो टाइल्स लगाने का काम करता था। काम के दौरान ही उससे जान पहचान हुई, जो बाद में दोस्ती में बदल गई। वो मेरे साथ कई बार मेरे सोलंकी नगर स्थित कमरे पर आ चुका था। मुझे नहीं मालूम था कि मेरी पत्नी किरण और उसके बीच इस तरह के संबंध बन गए हैं। वो कई बार बहाना बनाकर काम पर भी नहीं आता था। 

शुक्रवार को भी वो काम पर नहीं आया। मैं घर से जब काम के लिए निकला तो अपना मोबाइल घर पर ही भूल गया था। जब मैं साइट से मोबाइल लेने वापस घर आया तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। कमरे की खिड़की थोड़ी खुली हुई थी। मैंने उसमें से देखा तो मेरी पत्नी और दोस्त रामकृष्ण आपत्तिजनक हालत में साथ थे। इसके बाद मेरा गुस्सा बेकाबू हो गया और मैंने उसे मार दिया।