पोहरी पुलिस ने कट्टू वाहन सहित आरोपी को पकड़ा, दूसरा सुभाषपुरा थाना क्षेत्र से भाग गया - Pohri News

शिवपुरी।
खबर जिले के दो अलग अलग थाना क्षेत्रों से है। जहां पुलिस ने दो अलग अलग जगह कार्यवाही करते हुए कट्टू वाहनों को पकड़ा है। उक्त आरोपी पशुओं को क्रूरता पूर्वक काटने के लिए ले जा रहे थे। जिसकी सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने घेराबंदी कर एक ट्रक के चालक को तो गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरे ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार पहली घटना पोहरी थाना क्षेत्र की है। जहां जितेंद्र चंदेलिया थाना प्रभारी पोहरी को मुखबिर से सूचना मिली कि परिच्छा रोड के पास झिरी-नगरा रोड पर एक ट्रक भैसो को भरकर ले जाया जा रहा है जिस पर पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर दबिश दी जहा देखा तो ट्रक में 55 नग क्रूरता पूर्वक भरे हुए थे जिनके पैर रस्सियों से बंधे पड़े थे। जहां पुलिस ने चालक जाकिर खा और उसके सहयोगी अजीम के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर भैसो को गौशाला भेज दिया वही ट्रक क्रमांक एमपी 07 जीए 9928 को थाने में जब्त कर लिया है।

कट्टू वाहन से संबंधित दूसरा मामला जिले के सतनवाडा थाना क्षेत्र का है। जहां तीन गौ सेवकों को सूचना मिली थी कि शिवपुरी की ओर से ग्वालियर के लिए भैसों से भरा हुआ ट्रक जा रहा है जिसके बाद ट्रक को मुड़ खेड़ा टोल प्लाजा पर पकड़कर रुकवाया ट्रक में चेक किया गया तो उसमें क्रूरता पूर्वक पशु भरे हुए थे मौके से इसकी सूचना डायल हंड्रेड को दी गई काफी देर तक जब डायल हंड्रेड नहीं आई तीनों युवक सुभाषपुरा थाना में शिकायत दर्ज कराने चले गए इसी बीच चालाकी दिखाते हुए ट्रक चालक ने टोल प्लाजा के कर्मचारियों से यह कह कर निकल गया की उसे सुभाषपुरा थाना बुलाया गया है! मौके पर जब पुलिस ने देखा तब तक पैसों से भरा ट्रक निकल चुका था।