दहशत फैलाने हिस्ट्रीशीटर जिलाबदर आरोपी ने किए फायर, वीडियो वायरल, अब FIR - karera News

करैरा।
खबर जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र के दिनारा कस्बे से आ रही है। जहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस सक्रिय हुई और इस मामले की छानबीन के बाद सामने आया कि इस वीडियो में जो दिख रहा है वह हिस्ट्रीशीटर बदमाश जिला बदर आरोपी है। उसके बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बदरखा में जमीनी विवाद के चलते एक जिला बदर आरोपी मातादीन यादव ने गुरुवार को दोपहर 3 बजे अरविंद राजपूत पर दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायर किए और फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थाना प्रभारी संतोष भार्गव ने बताया कि मातादीन यादव जिला बदर का आरोपी था उसके द्वारा हवाई फायरिंग की गई है मातादीन यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है पुलिस का कहना की जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

बताया गया है कि दिनारा के दो गांव बदरखा और गोरा के दो गुटों के बीच पीएचई की लगभग 25 बीघा जमीन पर अतिक्रमण को लेकर विवाद चल रहा है। इसी के चलते गोरा निवासी मातादीन यादव ने बदरखा गांव में पहुंचकर दहशत फैलाने के लिए फायर झोंक दिए। दिनारा थाना पुलिस ने वीडियो सत्यापित करने के बाद मातादीन यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।