बाइको की आमने सामने की भिड़ंत में मां की मौत, बेटा गंभीर घायल - Pohri News

पोहरी। पोहरी अनुविभाग के गोवर्धन थाना क्षेत्र के पोहरी-मोहना हाईवे पर दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में मोटरसाइकिल सवार बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में दूसरा मोटरसाइकिल सवार अपनी मोटर साइकिल को लेकर मौके से फरार हो गया है।

दुर्घटना में घायल मदन बघेल ने बताया कि वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपनी मां आनंदी बाई को भबेड़ गांव से अपने गांव पिपलौदा कटरा के लिए निकला था। जब वह गोवर्धन थाना क्षेत्र अंतर्गत पोहरी-मोहना मार्ग से होते हुए बूढदा गांव पहुंचा था। इसी दौरान सामने से एक मोटरसाइकिल को उसका चालक तेज रफ़्तार से चलाते हुए आ रहा था।

जिसने लापरवाही से चलाते हुए हमारी मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में वह भी घायल हुआ परन्तु वह घबराकर अपनी मोटरसाइकिल को उठाकर मौके से फरार हो गया। जब उसने अपनी मां को देखा तो मां के सिर से खून निकल रहा था मां ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर तत्काल राहगीरों ने गोवर्धन थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे व उसकी मां को बैराड़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसकी मां को मृत घोषित कर दिया। गोवर्धन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।