Pohri News- ओम प्रकाश एंड संस का 300 क्विंटल चना ट्रक सहित हुआ गायब, दिल्ली के लिए रवाना हुआ था

शिवपुरी। पोहरी के व्यापारी द्वारा शुक्रवार को 300 क्विंटल चना ट्रांसपोर्टर के जरिए ट्रक में दिल्ली के लिए लोड कराया गया था लेकिन चना से भरा ट्रक रात में मुरैना के पहले बानमोर से गायब हो गया। ट्रक चालक ने घटना की सूचना ग्वालियर के ट्रांसपोर्ट ट्रक मालिक को दी। इस पर ट्रक मालिक ने बानमोर थाने में पहुंचकर मामला दर्ज करा दिया है।

जब ट्रक दिल्ली नहीं पहुंचा तो रविवार को इसकी जानकारी व्यापारी को मिली। इसके बाद उसने दिल्ली सहित ट्रक मालिक से संपर्क किया। तब जाकर उसे पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिली। इस संबंध में व्यापारी की ओर से पोहरी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। व्यापारी का करीब 14 लाख रुपये का चना इसमें भरा हुआ था।

ओम प्रकाश एंड संस पोहरी फर्म के व्यापारी राम कुमार मित्तल ने बताया कि उन्होंने शुक्रवार की शाम 300 क्विंटल चना ग्वालियर के ट्रांसपोर्टर के ट्रक में भरकर दिल्ली के लिए लोड किया था लेकिन शनिवार की सुबह दिल्ली से फोन आया कि ट्रक नहीं पहुंचा है। व्यापारी का कहना है इस पर उन्होंने ग्वालियर के ट्रांसपोर्टर ट्रक मालिक श्रीनिवास यादव को फोन लगाया तो ट्रक ड्राइवर मनोज से पूछताछ करने पर पता चला कि ट्रक बानमोर से माल सहित गायब हो गया।

ट्रक चालक मनोज का कहना है कि वह शुक्रवार की रात बानमोर में ट्रक होटल पर खड़ा करके रात को अपने घर पर चला गया था। जब शनिवार की सुबह वहां पहुंचा तो ट्रक चने सहित गायब था। बानमोर पुलिस ने मामला कायम कर लिया है लेकिन 2 दिन बाद भी ट्रक और भरे माल का कोई अता-पता नहीं चल सका है। प्रारंभिक पड़ताल में पुलिस को ट्रक की लोकेशन उत्तरप्रदेश के जालौन जिले के आसपास मिली है।