रेडी चौराहे पर तेज रफ्तार कार खंभे में जा घुसी, दो गंभीर- khaniyadhana News

खनियांधाना। खबर जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र के रेडी चौराहे से आ रही है। जहां आज रात्रि में एक कार रोड किनारे खड़े खंबे में जा घुसी। जिससे कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह भिड़ंत इतनी खतरनाक थी कि खंबा पूरी तरह से झुक गया। गनीमत रही कि जिस समय हादसा हुआ उस समय लाइट आ रही थी परंतु तार नहीं टूटे अगर तार टूट जाते तो बडा हादसा होना तय था। घटना के समय कार में चार लोग सवार थे।

जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार कार चंदेरी तरफ से आ रही थी तभी रेडी चोराहे पर मुहारिकला की ओर से मोटरसाइकिल चालत आ रहा था वही मोटरसाइकिल चालाक को बचाने के फेर में तेज रफ्तार कार के ब्रेक लगा दिये कार के ब्रेक लगाते ही कार का टायर फट गया और तेज रफ्तार कार असंतुलित हो गई और रेडी चौराहे पर लोहे के बड़े बिजली के पोल में जाकर टकरा गई ।

कार इतनी जोर से टकराई की लोहे के बिजली का पोल सीधा था और पोल धनुष आकर हो गया इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब बिजली का पोल सीधे की जगह धनुष आकार हो गया बताया जा रहा है कि कार में 4 लोग सवार थे जिसमें 2 लोग घायल हो गए ।

घायलों का पता नही चल सका कि कहा के है गनीमत रही कि कार के दोनों एयरबैग खुल गए जिससे 2 लोग घायल हुए और जब कार पोल से टकराई तब कार के ऊपर बिजली का तार नही गया बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई उस समय लाईट थी अगर बिजली का तार गिरता तो यह बहुत बड़ा हादसा हो सकता था।