पैरोल पर आया हत्या का आरोपी फरार, गांव में आता है पर पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही, अब धमकी दे रहा है - karera News

करैरा।
खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के टोडा गांव की है। जहां गांव में एक हत्या का आरोपी पैरोल पर आने के बाद से फरार चल रहा है। जो गांव में दहशत फैला रहा है। इस मामले की शिकायत परशुराम यादव ने पुलिस अधीक्षक से करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है। परशुराम यादव का आरोप है कि उक्त आरोपी ने उसके भाई की हत्या की थी। जिसके चलते उसे न्यायालय से आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।

पुलिस अधीक्षक को आवेदन देते हुए परशुराम यादव ने बताया है कि आरोपी सुरेश यादव निवासी टोडा ने उसके भाई मंगल सिंह की हत्या की थी। हत्या के आरोप में आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। जिसके चलते उसे ग्वालियर सेंट्रल जेल में रखा गया। उसके बाद आरोपी को 22 जून 2021 को माननीय न्यायालय ने 90 दिन की पैरोल देते हुए छोड दिया था।

उक्त आरोपी की पैरोल 23 सितम्बर को खत्म हो गई। परंतु आरोपी पुन: वापस जेल न पहुंचते हुए फरार हो गया। उक्त आरोपी विगत 8 माह से फरार है। पीडित परशुराम का आरोप है कि जेल से फरार सुरेश यादव आए दिन गांव में आता रहता है और खुलेआम घूते हुए उसके परिवार को धमकियां दे रहा है। साथ ही उसे झूठे केस में फ़साने की धमकी दे रहा है। जिसके चलते न तो वह खेती कर पा रहा है और अब पूरे परिजनों के साथ गांव छोड़ने को मजबूर है।