शिवपुरी का भूमाफिया तनुज गोयल कोलारस में काट करा था अवैध कॉलोनी, FIR - kolaras News

कोलारस।
जिले लगातार खेती की जमीन में देखते ही देखते खडी हो रही अवैध कॉलोनियों पर जिला प्रशासन ने कुछ भूमाफियाओं पर एफआईआर कराकर इतिश्री कर ली है। परंतु यह भूमाफिया थमने का नाम ही नहीं ले रहे। बीते लंबे समय से माधव चौक पर बिना परमीशन के ताना गया बीआर टॉवर जब से बना है तब से ही सुर्खियां बटौरता रहा है। कई बार इस टावर के टूटने के आदेश भी आ गए है। परंतु राजनीतिक रसूख के चलते यह मामला हमेशा ठंडे बस्ते में चला जाता है। जिसके चलते अब इस परिवार के हौसले बुलंद है।

इन माफियाओं के हौसले इतने बुलंद है कि टावर टूटने के बाद भी यह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे अब इसी परिवार के सदस्य तनुज गोयल पर आज कोलारस सीएमओ ने एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस थाना कोलारस में शिकायत दर्ज कराते हुए कोलारस नगर पंचायत सीएमओ महेश चंद जाटव उम्र 49 वर्ष ने पुलिस को बताया है कि तनुज गोयल पुत्र महेन्द्र गोयल निवासी शिवपुरी द्धारा जगतपुर स्थित भूमि सर्वे न0 51/01 रकवा 1.44 है में मौके पर भूमि के स्वरुप बदलकर भूखण्ड विक्रय कर अवैध कॉलोनी का निर्माण किया गया है ।

इस मामले को लेकर माननीय न्यायालय अपर कलेक्टर ने आदेश जारी किया था। इसी आदेश के चलते प्रशासन ने तनुज गोयल पुत्र महेन्द्र गोयल नि0 सदर बाजार शिवपुरी के विरुद्ध अवैध कॉलोनी सन्निर्माण के अपराध के लिए मप्र नगर पालिका अधिनियम 1961 की धारा 339 (ग) के तहत अपराध पंजीबद्ध कराने हेतु आदेश जारी किए गए। मामले में पुलिस ने सीएमओ की शिकायत पर तनुज गोयल पुत्र महेंद्र गोयल के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।