पूर्व मंत्री हनुमंत दाऊ के बेटे के खिलाफ FIR: CM HELPLINE के बाद भी गली में गाड़ी लगाकर कर रखा था अतिक्रमण - Shivpuri News

शिवपुरी। आज शिवपुरी पुलिस ने प्रदेश के पूर्व कांग्रेस नेता और सिंचाई मंत्री रहे स्वर्गीय दाऊ हनुमंत सिंह चौहान के छोटे बेटे धर्मेंद्र सिंह चौहान के ख़िलाफ़ सिटी कोतवाली थाना में मामला दर्ज किया है। दरअसल, यह मामला कोतवाली थाने में दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि यह कार्रवाई सीएम हेल्पलाइन में शिकायत के बाद की गई है।

शिवपुरी शहर के कोर्ट रोड पर आज यातायात पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए कोर्ट रोड़ सेंट्रल बैंक के से सटी हुई सकरी गलियों में कुछ लोग अपने चार पहिया वाहन को खड़ा कर देते थे। जिससे उस गली में रहवासियों को आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ता था। इसकी शिकायत रहवासी श्याम सुंदर खंडेलवाल ने सीएम हेल्पलाइन में दर्ज कराई थी। जिसके बाद नपा एक्टिव हुई है।

जिस पर आज नगरपालिका की शिकायत शाखा ने तत्काल समस्या के निपटारे के लिए यातायात पुलिस को शिकायत फॉरवर्ड की। जिस पर अब यातायात पुलिस ने कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। कोर्ट रोड सेंट्रल बैंक से सटी हुई गली में खड़ी दो कारों को क्रेन की मदद से हटा कर उन्हें यातायात थाने रखवाया गया।

यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव ने बताया कि सेंट्रल बैंक के पास गली में खड़े वाहनों से गली में रहने वाले लोगों को परेशानी होती थी। जिसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर दर्ज कराई गई थी। आज 181 पर की गई शिकायत का निराकरण करते हुए गली में खड़े दो वाहन mp33c7253 कार और एम पी 33 सी 0001 जीप को जब्त कर यातायात थाने रखवाया है।

इनके खिलाफ FIR दर्ज

सिटी कोतवाली टीआई सुनील खेमरिया ने बताया कि थाना कोतवाली में दोनों वाहन मालिक धर्मेंद्र सिंह चौहान पुत्र स्वर्गीय दाऊ हनुमंत सिंह चौहान व राजेश शिवहरे के खिलाफ धारा 283 आईपीसी में मुकदमा पंजीबद्ध किया गया है।