साहब! पटवारी ने फोन लगाकर कहा कि आपके गांव में जमीन निकली है, 3 हजार दे जाओ तो जमीन बता दूंगा, पैसे लेकर पटवारी फरार - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के अंबेडकर कॉलोनी से आ रही है। जहां एक युवक ने अपने पटवारी पर 3 हजार रुपए लेकर गायब होने का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से की। जहां पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही की बात कही।

पुलिस अधीक्षक को आवेदन देते हुए सूरज सिंह पिता मिश्री लाल जाटव ने कहा कि दीपावाली के आस पास मेरे बड़े लड़के बोध प्रकाश के पास पटवारी बृज नारायण माथुर का फ़ोन आया कि आपके पिता के नाम ग्राम गिरमोर मे जमीन निकली आप तहसील आ जाओ उसके बाद सूरज सिंह, और उनका लड़का बोध प्रकाश और सूरज का भाई रमेश तहसील पहुँचे, जहां पटवारी ने उनसे कहाँ की 3000 रुपया दो आपकी जमीन निकल जायेगी।

उसके बाद उन्होंने तहसील के पास कोने में पैसे दे दिए उनके बाद, वह पटवारी से मिलने की कोशिश की पर वह नही मिला उसको फ़ोन किया तो उसने फ़ोन भी नही उठाया, उसके बाद उन्होंने दूसरे no से फ़ोन किया तो परवारी ने उठा लिया जिस पर वह बोला कि वह अभी बाहर है, उसके मार्च में सूरज सिंह पता करते हुए उसके घर कमलांगज पहुँचे जहां पर पड़ोसी से पता चला कि वह यहाँ किराए से रहते थे, और 3 माह पहले ही खाली कर गए हैं। अब उक्त युवक ने पुलिस अधीक्षक से आरोपी पटवारी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।