उधारी के पैसे के लिए बाप ने रच दी 3 वर्षीय मासूम के अपहरण की कहानी - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र से आ रही है। जहां उधारी के रूपए ना मिलने से परेशान होकर एक युवक ने अपने बेटे के अपहरण होने और फिरौती वसूलने की झूठी कहानी गढ़ते हुए पुलिस से शिकायत की थी। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बच्चे को दस्तयाब कर लिया और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, कुलदीप गुप्ता ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई की उसका बेटा वंश गुप्ता उम्र 3 साल रात 8 बजे से दिखा नहीं उसे आसपास ढूंढा तो वह मिल नहीं सका। वह बेटे की तलाश कर ही रहा था तभी उसे एक फोन आया कि वंश का अपहरण कर लिया गया है और 20 हजार की फिरौती लेकर बलारपुर के जंगल में आ जाओ। जिस नंबर से फोन आया था पुलिस ने उस नंबर को ट्रेस किया और कुछ ही घंटों में अपहरण का खुलासा कर दिया।

SDOP अजय भार्गव ने बताया कि कुलदीप खुद ही वंश को राजू के घर छोड़कर आया था। जिसके बाद उसने अपरहण की पूरी कहानी बनाई। लुधावली के राजेंद्र यादव से कुलदीप को टमाटर भाड़े का 6 हजार लेना था और राजेंद्र रुपए देने के लिए तैयार नहीं था। इसी वजह से कुलदीप ने अपने ही बेटे के अपहरण की कहानी बना ली। कोतवाली पुलिस ने आरोपी कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया।