द वर्निग ट्रक: एकाएक धू-धू कर राख हो गया ट्रक, टायरों से भरा हुआ था - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले नयागांव फोर लाइन हाईवे पर आज सुबह लगभग 11:00 बजे एक ट्राले में एकाएक आग भड़क गई, जिसके चलते ट्राला धू-धू कर जल उठा, ट्राले में आग इतनी भयंकर लगी कि चंद मिनटों में ट्राला जलकर पूरी तरह से खाक हो गया, मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा फोर लाइन हाईवे के ट्रैफिक को दूसरी ओर डायवर्ड करते हुए दूसरी ओर से वाहनों को निकाला गया है, आग किन कारणों से लगी इसकी जांच पड़ताल में पुलिस लगी दिखाई दे रही है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 11:00 बजे एक ट्राला जो कि शिवपुरी से ग्वालियर की ओर जा रहा था, यह ट्रॉला नयागांव फोर लाइन हाईवे से गुजर रहा था। इसी दौरान एकाएक ट्राले में आग लग गई, देखते ही देखते आग ने इतना भयंकर रूप धारण किया कि ट्रॉला चंद मिनटों में जलकर खाक हो गया ट्रोला स्टाफ द्वारा मौके से भाग कर अपनी जान बचाई आई है, जिसके चलते आगजनी की इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

मामले की जानकारी लगते ही सतनवाड़ा और सुभाष पुरा पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसके द्वारा ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करते हुए हाईवे पर जाम नहीं लगने दिया गया। माना जा रहा है कि तेज गर्मी के चलते ट्रॉले में आग लगी है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी दिखाई दे रही है।