ट्रैक्टर की डिग्गी में एक लाख 20 हजार रखकर बनियान लेने लगा किसान, चोरों ने पार कर दिए, एक घंटे में गिरफ्तार - Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के पोहरी बस स्टैंड से आ रही है। जहां बीते रोज एक किसान को निशाना बनाते हुए चोरों ने ट्रैक्टर की डिग्गी में रखे 1 लाख 20 हजार रूपए पार कर दिए। इस मामले की शिकायत पीड़ित किसान ने कोतवाली में की। जहां कोतवाली पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल आसपास के सीसीटीवी खंगाले। जहां एक दुकानदार के सीसीटीव्ही में पुलिस को दो आरोपी उक्त वारदात को अंजाम देते हुए दिखाई दिए।

जानकारी के अनुसार शिवदयाल धाकड़ उम्र 33 साल निवासी जामखों ने कल कोतवाली में शिकायत करते हुए बताया कि वह अपने चने की फसल बेचने शिवपुरी आया था। अपनी फसल बेचकर उसे एक लाख वाबन हजार रु मिले थे जिनमें से एक लाख बीस हजार रुपए उसने अपने ट्रैक्टर की डिग्गी में रख लिए थे इस दौरान वे पोहरी के बस स्टैंड पर वह ट्रेक्टर को खड़ा कर अपने दादा के लिए बनियान लेने के लिए होजरी की दुकान पर चला गया। इस दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके ट्रैक्टर की डिग्गी में रखे हुए पैसों को चोरी कर लिया आज पड़ोस में तलाशा तो पैसों से भरा हुआ बैग नहीं मिला जिसकी शिकायत उसने सिटी कोतवाली थाने में पहुंचकर दर्ज कराई है।

चोरी की वारदात की शिकायत मिलने के बाद तत्काल कोतवाली पुलिस सक्रिय हुई। सिटी कोतवाल सुनील खमरिया ने मय दल बल के मौके पर पहुंचकर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरें खंगाले। जहां कैमरे खंगालने के दौरान देता तो उसमें 2 चोर ट्रैक्टर की डिग्गी में रखे हुए पैसों को निकालते हुए देखें। दोनों चोरों की पहचान संजय जाटव और पुनीत कुशवाह के रूप में की गई जिसके बाद संजय जाटव को पुलिस ने नवाब साहब रोड से गिरफ्तार कर लिया संजय जाटव के पास से किसान के चुराए हुए पैसों में से एक लाख बीस हजार रुपए भी बरामद कर लिए गए अन्य एक चोर पुनीत कुशवाह अभी फरार बताया जा रहा है।