घर में घुसकर दिलीप मुदगल की रिवाल्वर चुरा ले गया गोलू, बारातियों के साथ घुसा था घर में - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के होटल पीएस के पास स्थिति भाजपा नेता दिलीप मुदगल के घर से आ रही है। जहां बीते 14 मई को शादी के दौरान उनके घर में रखी लाइसेंसी रिवॉल्वर को अज्ञात चोर ने निशाना बनाते हुए पार कर दी थी। यह घटनाक्रम घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। सीसीटीव्ही के आधार पर युवक की शिनाक्त गोलू रजक के रूप में हुई। जिसपर पुलिस ने उक्त चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लाइसेंसी रिवाल्वर जब्त कर ली है।

जानकारी के अनुसार कंट्रोल रूम के पास स्थित निवास पर भाजपा नेता दिलीप मुदगल ने 9 मई को अपने रिश्तेदारों की बारात के स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान चोर बारातियों के साथ शामिल होकर घर में घुस गया और घर में रखी रिवॉल्वर को चोरी वहां से निकल गया। 9 मई को चोरी गई रिवाल्वर की याद भाजपा नेता दिलीप मुदगल को 14 मई को आई। जब उन्होंने घर में तलाश की।

दिलीप मुदगल ने जब घर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो उसमें अज्ञात चोर उनकी रिवाल्वर 9 मई की रात ले जाते हुए दिखाई दिया। दिलीप मुद्गल ने इसकी शिकायत सिटी कोतवाली में CCTV वीडियो के 14 मई को दर्ज कराई। रिवाल्वर की चोरी की शिकायत दर्ज करने के बाद सिटी कोतवाली थाना पुलिस एक्टिव मोड में आई, जब पुलिस ने तलाश किया। चोर की पहचान स्मैक के नशे का आदी चोर गोलू रजक के रूप में हुई।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने बताया कि दिलीप मुदगल की रिवाल्वर चोरी वाले मामले में उन्होंने गोलू रजक नाम के चोर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से रिवाल्वर बरामद की है। मामला दर्ज कर अन्य चोरियों की पूछताछ गोलू रजक से की जा रही है। यहां बता दे कि इन दिनों शहर में स्मैक का आतंक बढ चढ़कर बोल रहा है। पुलिस लगातार स्मैकचियों पर कार्यवाही कर रही है। परंतु स्मैक के बढे ठिकानों तक पुलिस नहीं पहुंच पा रही। जिसके चलते शहर में लगातार स्मैकचियों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसी के चलते शहर में चोरी लूट जैसी वारदातों के बढने में इन स्मैकियों का हाथ रहता है। अगर पुलिस स्मैक के बडे तस्करों तक पहुंच सके तब जिले में इनपर लगाम लग सकती है।
G-W2F7VGPV5M