2- 2 हजार के इनामी हत्या के प्रयास के आरोपी पिता और तीन पुत्र गिरफ्तार - kolaras News

कोलारस।
खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरी से आ रही है। जहां बीते 1 मार्च को जमीन के विवाद को लेकर एक ही परिवार के लोग आपस में भिड़ गए। जिसके चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। मरणासन्न हालात में युवक को छोडकर उक्त आरोपी फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था।

जानकारी के अनुसार बीते 1 मार्च को ग्राम सेमरी में जमीन के पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें चार आरोपी पिता पुत्र ने अपने परिवार के रंजीत गुर्जर पर लाठी और कुल्हाड़ियों से जानलेवा हमला बोल दिया। आरोपी युवक को जमकर पीटते रहे और उसके बाद उसे मरणासन्न हालात में छोड़कर भाग गए। परिजन युवक को लेकर तेंदुआ थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने उक्त मामले में चारो आरोपी जहार सिंह पुत्र ठाकुर लाल उम्र 65 साल ने अपने बेटे कन्हैया,मजबूत सिंह और गंभीर गुर्जर के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर उक्त युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

बताया गया है कि उक्त मामले में जब डॉक्टरी परीक्षण की रिपोर्ट सामने आई तो उसमें यह मामला हत्या के प्रयास का सामने आया। जिस पर पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 का इजाफा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया। परंतु सभी आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार रहे। जिसके चलते पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने तीनों बेटों पर 2 2 हजार का इनाम घोषित किया। जिस पर से आज तेंदुआ थाना प्रभारी मुकेश दुवोलिया ने उक्त आरोपियों को खेरे वाले हनुमान मंदिर लेवा से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां माननीय न्यायालय ने चारों आरोपियों को जेल भेज दिया।