जादू टोना करने की बात कहकर पडोसी ने युवक पर कुल्हाड़ी से किया हमला - Shivpuri news

शिवपुरी। खबर एसपी ऑफिस से आ रही है जहां अपनी शिकायत लेकर पहुंचे गौशाला निवासी युवक को उसके पडोसी ने कल देर रात यह कहते हुए कुल्हाड़ी से हमला कर दिया कि तूने मेरे भाई पर जादू टोना किया है अगर उसे कुछ हो गया तो हम तुझे जिंदा नही छोडेंगे। धमकी के बाद भयभीत युवक ने अपनी शिकायत एसपी से की।

जानकारी के अनुसार गौशाला निवासी रामवीर शाक्य पुत्र फोसू शाक्य ने बताया कि उसके पड़ोसी शिवराज शाक्य का भाई मिथुन शाक्य कुछ समय से बीमार रहता है। दो दिन पूर्व हमे पता चला कि शिवराज लोगों से कह रहा कि है कि पंचम शाक्य और रामवीर शाक्य ने मेरे भाई पर जादू टोना कर दिया है इसलिए वह बीमार रहता है। इसलिए मै उन्हें छोडूंगा नही।

प्रार्थीगण का कहना है न तो वह शिवराज के भाई मिथुन के साथ उठते बैठते हैं, न ही उससे कोई लेना देना है, न ही उससे कोई रंजिश द्वेष है इसलिये हमने मामले को सुलझाने के लिए मोहल्ले के टोपी लोधी, रामकली बाई, बलबीर शाक्य आदि की उपस्थिति में 4 मार्च को शिवराज शाक्य से गौशाला में ही सम्पर्क किया तो अजय, सतीश और मिथुन ने प्रार्थी पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया जिससे प्रार्थी के सर में चोट आई है।

वहीं प्रार्थी के भाई शिवराज शाक्य द्वारा सबके सामने हमसे कहा गया कि मेरा भाई बीमार है यदि उसे कुछ हो गया तो तुम दोनों और तुम्हारे घर वालों पर तेल पेट्रोल डालकर आग लगा दूंगा या किसी दिन तुम लोगों को गाड़ी से कुचलकर मार दूंगा। तुम लोगों के विरुद्ध पुलिस में शिकायत करके प्रकरण दर्ज करवाउंगा। इस कारण से प्रार्थी का परिवार भयभीत व असुरक्षित है।