जनसुनवाई में सुनवाई न होने के कारण प्रभारी मंत्री की कार के आगे लेट गया महेंद्र रावत - Shivpuri News

शिवपुरी। आज शिवपुरी में प्रभारी मंत्री दौरे पर हैं,प्रभारी मंत्री महेन्द्र सिंह कलेक्ट्रेट मे आयोजित बैठक लेकर जा रहे थे और कार में बैठे अचानक एक पीडित मंत्री की कार के आगे लेट गया,और जनसुनवाई कार्यक्रम में सुनवाई न होने के आरोप लगाए। एसपी शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल ने उसे उठाकर उससे बातचीत की।

जानकारी के अनुसार नरवर निवासी महेंद्र सिंह रावत का नरवर में मकान हैं,महेंद्र सिंह का कहना था कि उसके मकान पर जबरन कब्जा कर लिया गया है,वह नरवर थाने भी गया लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई,उसके बाद उसने जनसुनवाई में भी कलेक्टर महोदय को अपना आवेदन सौंपा लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

नरवर निवासी महेंद्र सिंह कलेक्ट्रेट उस समय पहुंच गया,जब प्रभारी मंत्री कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक ले रहे थे,उसने मिलने का प्रयास किया तो पुलिसकर्मियों ने रोक लिया। अब जैसे ही प्रभारी मंत्री बैठक के बाद कलेक्ट्रेट से बाहर निकले और अपनी कार में बैठे जैसे ही महेंद्र रावत प्रभारी मंत्री की कार के आगे लेट गया और कहने लगा सुनवाई करो नहीं तो कार मेरे उपर से चढा दो। एसपी शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल ने महेंद्र रावत से बातचीत की और उसकी समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया।