हादसों का शनि: जिले में दुर्घटनाओ में आधा दर्जन लोग घायल, एक ही हालत मरणासन्न - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शनिवार को हुए हादसों में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इस दौरान एक ग्रामीण को मंदिर से लौटते समय किसी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया तो एक वृद्धा को बाजार जाते समय ऑटो वाले ने टक्कर मार दी। घटना के कई घंटे बाद भी वृद्धा बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती है।

इसी प्रकार बामौरकलां से पिछोर आते समय चाचा भतीजे को एक बाइक सवार ने टक्कर मार दी। वहीं एक मजदूर सीमेंट की दुकान में मजदूरी करते समय हादसे का शिकार होकर घायल हो गया। पुलिस ने सभी मामलों में कायमी कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

बलारपुर से घर आ रहा था, टक्कर मार दी

सुरवाया थाना क्षेत्र के ग्राम गंगौरा निवासी जगदीश पुत्र बुद्धू बंजारा उम्र 30 साल शनिवार की दोपहर बलारपुर से माता के दर्शन कर वापिस अपने गांव आ रहा था। इसी दौरान धुवानी की पुलिया के पास उसकी बाइक में अज्ञात वाहन चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। हादसे में जगदीश घायल हो गया और उसके सिर में गंभीर चोट आई है। जगदीश को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

ऑटो चालक ने टक्कर मारी और भाग गया

कोतवाली थाना अंतर्गत फतेहपुर क्षेत्र में निवासरत महिला राजो पत्नी ईमरत लाल शाक्य उम्र 60 साल कुछ सामान लेने के लिए घर से निकली। वह जब दुकान की तरफ जा रही थी, तभी किसी अज्ञात ऑटो के चालक ने लापरवाही से ऑटो चलाते हुए राजो को टक्कर मार दी। हादसे में राजो के सिर में चोट आई है। राजो घटना के बाद से बेहोश बनी हुई है। महिला का जिला अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

बाइकों की भिड़ंत तीन घायल

पिछोर थानांतर्गत ग्राम अछरौनी के पास दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में बामौरकलां से पिछोर आ रहे हरीओम पुत्र स्व. देवकी नंदन लखेरा व उनका भतीजा अशू पुत्र अटल लखेरा घायल हो गए। दोनों चाचा-भतीजे को इलाज के लिए जिला अस्पताल रैफर किया गया है। फिलहाल दोनों की हालत सामान्य बताई जा रही है। हादसे में दूसरी बाइक सवार युवक भी घायल हुआ है, उसे भी उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है।

सीमेंट के कट्टे के साथ गिरा मजदूर हुआ घायल

कोलारस रामपुर निवासी हुकुम सिंह पुत्र भरोसी लाल कुशवाह उम्र 55 साल कोलारस में एक सीमेंट व्यापारी की दुकान पर मजदूरी करता है। शनिवार को भी वह सामान्य दिनों की तरह मजदूरी कर रहा था। बताय जा रहा है कि जब वह सीमेंट का कट्टा पीठ पर रख कर जा रहा था तभी अचानक वह जमीन पर गिर पड़ा। हादसे में मजदूर के सिर और नाक में गंभीर चोट आई हैं मजदूर फिलहाल बेहोशी की हालत में है, इस कारण यह स्पष्ट नहीं हो सका कि वह कहां से और कैसे गिरा।